June 01, 2023   Admin Desk



CG News: राजेश लिलोठिया का छत्तीसगढ़ दौरा, कई कार्यक्रम में हुए शामिल

रायपुर Raipur: गुरुवार को AICC के अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमेन राजेश लिलोठिया पामगढ़ में किसान सम्मान एवं संविधान रक्षक कार्यक्रम बतौर मुख्यअतिथि शामिल हुए. कार्यक्रम में राष्ट्रीय समन्वयक पवन रात्रे उपस्थित रहे.  

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजेश लिलोटिया ने कहा कि हम सबको अपने संविधान को बचाने के लिए संविधान रक्षक बनना है. सविधान रक्षक ही हमारे देश के संविधान को बचा सकता है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के द्वारा सरकार बनते ही किसानो के कर्ज माफ किया, बिजली बिल हाफ किया, भूपेश बघेल ने अपने घोषणा पत्र के द्वारा 2640 रुपया  क्विंटल में धान खरीदी की जा रही है. छत्तीसगढ़ किसानो के चेहरों में खुशी दिखाई दे रही है. राजेश लिलोटिया मंच में उपस्थित किसानों एवं संविधान रक्षक को प्रमाण पत्र दे कर सम्मान किया और उन्होंने किसानों एवं सविधान रक्षक से बात की और छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई. 

उसके बाद राजेश लिलोटिया खरौद पहुंच कर छ: बार सांसद और पीसीसी रहे स्वर्गीय परसराम भारद्वाज के समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित किया नगर पंचायत शिवरीनारायण में अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया तथा  विश्राम गृह शिवरीनारायण में विधानसभा बिलाईगढ़ से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेट मुलाकात की. उपरोक्त जानकारी प्रदेश समन्वयक सोशल मिडिया प्रकाश मार्कण्डे ने दी.





Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE