25 November 2022   Admin Desk



वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट प्रतियोगिता, शनिवार को महामुकाबला

रायपुर: शुक्रवार को इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन के तत्वावधान मे आईटीएफ वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट प्रतियोगिता में मेन ड्रॉ सिंगल्स क्वार्टर फाइनल मैचेज खेले गए। डबल्स सेमी फाइनल में आज कुल 8 मैच खेले गए।

वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट प्रतियोगिता, शनिवार को महामुकाबलाजिसमे निकी कलियांडा पूंछा इंडिया ने रुकी मतसिदा जापान को 6-3 6-4 से हराया और आरयोटरो मत्सुमुरा जापान ने ऋषि रेड्डी इंडिया को 6-2 7-66(2) से हराया और व्लाद्यासलाव ओरलोव यूक्रेन ने रंजीत निराली मुरुगेशन इंडिया को 6-0 6-0 से हराया और कारण सिंह इंडिया ने दलविंदर सिंह इंडिया को 6-0 6-3 से हराया। डबल्स सेमी फाइनल मे ऋषभ और साई कार्तिक इंडिया ने चंद्रिल और लक्षित इंडिया को 4-6,6-4(11-9) से और रित्विक और निकी इंडिया ने रयुकी और आरयोटरो जापान को 7-5,6-3 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया।

शनिवार को सिंगल्स के सेमीफाईनल मैच 10 बजे से खेला जायेगा एवं डबल्स का फाईनल मैच दोपहर 1 बजे से खेला जायेगा, तत्पश्चात डबल्स फाईनल का पुरस्कार वितरण किया जायेगा। Title in English: Chhattisgarh State: Raipur: World Tennis Tournament Competition, Maha Muqabla on Saturday.



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva