UP News: सुरक्षा व्यवस्था व ट्रैफिक जाम को लेकर एसीपी कृष्णानगर को दिया ज्ञापन

June 01, 2023   Admin Desk   



UP News: सुरक्षा व्यवस्था व ट्रैफिक जाम को लेकर एसीपी कृष्णानगर को दिया ज्ञापन

लखनऊ/संवाददाता-संतोष उपाध्याय

सरोजनी नगर Sarojani Nagar: राजधानी लखनऊ में दिन बुधवार को आदर्श व्यापार मण्डल विधानसभा सरोजनीनगर के अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा द्वारा एसीपी कृष्णानगर को ज्ञापन दिया गया। पूर्व में आदर्श व्यापार मण्डल द्वारा तीन सूत्रीय ज्ञापन 11 मई 2023 लखनऊ कानपुर रोड गौरी चौराहे से हैडिल चौराहे के बीच में दो किलोमीटर तक मार्ग पूरी तरह बन्द होने के कारण हो रही समस्याओं को देखते हुए एनएचआई को दिया गया था।  जिस पर 29 मई 2023 को पीएनसी कम्पनी के सहायक व्यवसायिक मैनेजर विकास मूंदी द्वारा लिखित अवगत कराया गया कि गौरी और हैडिल चौराहे के बीच में सिंह बेकर्स के आस पास, हैडिल चौराहा क्रासिंग के आस पास दो जगह पैदल निकलने के लिए कट खोलने की सहमति बनी है।

मुशी द्वारा बताया गया कि इस कार्य के लिए ट्रैफिक व पुलिस कर्मियों की सहायता आवश्यक है। ताकि कोई दुर्घटना ना हो सके। हमारी कम्पनी आपकी व जनता की सेवा में सदैव तत्पर है और कानपुर से लखनऊ जाने पर हैडिल व गौरी के बीच में सड़क पर जो नाला है उस पर 6 जगह नाले पर रैम्प बनाने का आश्वासन भी दिया गया। ताकि जाम की समस्या से मुक्ति मिल सके।

पीएनसी के सहायक व्यवसायिक मैनेजर द्वारा दिये गये पत्र के सन्दर्भ में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसीपी कृष्णानगर को ज्ञापन दिया गया। जिसपर एसीपी द्वारा आश्वस्त किया गया कि दो दिन के अन्दर स्थितियों को पूर्ण रूप से समझ कर व्यापारियों और स्कूली बच्चों तथा वृद्धो को हो रही समस्या का समाधान शीघ्र कराया जायेगा। इस अवसर पर अध्यक्ष अमौसी एयरपोर्ट आदर्श व्यापार मण्डल पवन तिवारी, उपाध्यक्ष शिवम गुप्ता, नरेश रावत मौजूद रहे।




Related Post

Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE