16 August 2023   Admin Desk



CG NEWS: जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के मशीनरी डिविजन प्लांट में मनाया गया 77वां स्वतंत्रता दिवस

रायपुर RAIPUR: रायपुर स्थित जिंदल स्टील एंड पावर प्लांट में स्वतंत्रता दिवस की शुरूआत मार्चपास्ट से की गई, सर्वप्रथम बिजनेस यूनिट हेड टी. निलेश शाह ने जिंदल मशीनरी डिवीजन स्थित हेरिटेज पार्क में ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस की सबको शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम की शुरूआत की। इस मौके पर सभी कर्मचारी एवं उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे, जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन  नवीन जिंदल के संदेश को भी पढ़ा गया। जिसमे नवीन जिंदल ने सभी जिंदल परिवार के सदस्य को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी साथ ही ग्रेट प्लेस टू वर्क की भी सभी कर्मचारियों को बधाई दी। 

उनके संदेश में उन्होंने कहा की जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड को भारत में ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में मान्यता मिलीं हैं, यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है।  चेयरमैन नवीन जिंदल ने अपने संदेश में ये भी कहा कि हम देश के लिए काम करते हैं उससे पहले हम अपनी कंपनी के लिए काम करते हैं, क्योंकि जो देश के लिए अच्छा है वहीं हमारी कंपनी के लिए भी अच्छा है। इसलिए अपने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे की प्रेणा से हम पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपना दायित्व निभाए। कंपनी के लिए आपका समर्पण देश के प्रति समर्पण हैं, क्योंकि हम राष्ट्रीय निर्माण में योगदान कर रहे हैं।

कार्यक्रम के अंत में यूनिट हेड निलेश शाह ने आने वाले समय में जेएसपी का क्या डेवलमेंट होगा इसके भी जानकारी अपने स्पीच में बताई।



Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE