23 October 2023   Admin Desk



CG NEWS: कोलंबिया ग्लोबल स्कूल के हरजोत सिंह ने बढ़ाया स्कूल का मान

रायपुर RAIPUR: सीबीएसई फार ईस्ट जोन राइफल चैंपियनशिप- 2023  का आयोजन कोलकाता के न्यू टाउन स्कूल में किया गया। जिसमें सीबीएसई के भुबनेश्वर एवं गुवाहाटी रीजन के कई स्कूलों ने हिस्सा लिया। कोलंबिया ग्लोबल स्कूल के कक्षा 6वी के हरजोत सिंह ने इस प्रतियोगिता में 389 अंकों के साथ दूसरा स्थान पक्का किया। जिसके लिए उन्हें रजत पदक से सम्मानित किया गया। वे एक अंक से स्वर्ण पदक से चुके। प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त कर हरजोत सिंह ने अपने स्कूल एवं छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया। इस विजय के साथ हरजोत सिंह ने सीबीएसई नेशनल राइफल चैंपियनशिप - 2023 में अपना स्थान सुनिश्चित किया है।

न्यू टाउन स्कूल, कोलकता में आयोजित इस प्रतियोगिता में बारह वर्षीय हरजोत सिंह, अंडर-14 इयर्स - मेन केटेगरी में सबसे कम उम्र के प्रतियोगी थे और उसने अपने शूटिंग से सब का दिल जीत लिया। इस जीत का श्रय उन्होंने अपने कोच एवं उनके पिता नरेन्द्र सिंह, अपने परिवार, टॉप गन अकादमी ज़हां वे ट्रेनिंग करते है और अपने स्कूल को दिया। 

कोलंबिया ग्लोबल स्कूल के डायरेक्टर रविंदर सिंह हूरा, स्कूल प्रबंधन के सदस्यों, प्राचार्य आइविन स्मिथ और सभी शिक्षकों तथा विद्याथियों ने हरजोत सिंह एवं उनके परिवार को बधाईयाँ दी और आने वाली सीबीएसई राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएँ भी दी।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva