07 November 2023   Admin Desk



CG NEWS: लारा में मनाया गया एनटीपीसी का 49वां स्थापना दिवस

आज देश का सर्वश्रेष्ठ विद्युत उत्पादक एनटीपीसी लिमिटेड का 49 वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ एनटीपीसी लारा परियोजना में मनाया गया। इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक दिवाकज कौशिक द्वारा  प्रशासनिक भवन परिशर में एनटीपीसी ध्वजा रोहण किया गया। इस मौके पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए

इस मौके पर उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए श्री कौशिक ने हाल ही में एनटीपीसी एवं लारा स्टेशन की उपलब्धियों को याद करते हुए दिनो दिन लारा परियोजना की बेहतर होती हुई प्रचालन मानदंडो के लिए सभी कर्मचारियों को बधाई दी एवं इस को आगे बरकरार रखते हुए और बेहतर कार्य कुशलताओं को हासिल करने के लिए आग्रह किया। इस वित्त वर्ष में अक्टूबर अंत तक लारा स्टेशन द्वारा 88 प्रतिशत प्लांट लोड के साथ 7233.48 मिलियन यूनिट बिजली उत्पादन करते हुए समूचे एनटीपीसी में चौथे स्थान पर रहा है। लारा जैसी नई परियोजना के लिए यह उपलब्धि उत्साह वर्धक है। और आने वाले दिनों में लारा परियोजना देश का एक अग्रणी विद्युत स्टेशन के रूप में खुद को स्थापित करेगा और रायगढ़ जिला का नाम ऊर्जा गढ़ के रूप में जानी जाएगी। श्री कौशिक ने लारा परियोजना द्वारा बिजली बनाने के अतिरिक्त नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत किए जा रहे सामाजिक सरोकार कार्यो का भी जिक्र किया एवं समय के अनुरूप आगे और भी विकास कार्यो एनटीपीसी द्वारा कराया जाएगा।

इस अवसर को यादगार करने के लिए सभी महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्षगण, अपर महाप्रबंधक, यूनियन एवं असोशिएशन के पदाधिकारी, कर्मचारियों एवं सीआईएसएफ के सहायक कमांडेंट एवं जवानों की उपस्थिती में केक काटा गया। इसके उपरांत सभी कर्मचारियों ने नैगम कार्यालय से गुरदीप सिंह, अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक, एनटीपीसी  लिमिटेड का कर्मचारियों को सम्बोधन का सीधा प्रसारण को सभी परियोजना में देखा गया।

इस अक्सर पर अखिलेश सिंह, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), राजीव रंजन, महाप्रबंधक (अनुरक्षण), समरेन्द्र कुमार रॉय, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), रवि शंकर, महाप्रबंधक (परियोजना उननिरमाण), सुब्रत कुमार स्वाईन, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन), कन्हैया दास, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), सभी विभागाध्यक्षगण, यूनियन एवं असोशिएशन के पदाधिकारीगण एवं कर्मचारी उपस्थित थे।



Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE