February 09, 2024   Admin Desk



नलवा स्टील एन्ड पावर लिमिटेड को मिला ग्रेट प्लेस टू वर्क का प्रमाण पत्र

रायपुर Raipur: स्टील और पावर क्षेत्र में अंचल की अग्रणी उद्योग नलवा स्टील एन्ड पावर लिमिटेड को फरवरी 2024 से फरवरी 2025 की अवधि के लिए "कार्य के लिए बेहतरीन स्थल" एवम " उत्कृष्ट कार्य संस्कृति" के लिए ग्रेट प्लेस टू वर्क प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है।

प्रमाण पत्र प्रदान करने वाली संस्था "ग्रेट प्लेस टू वर्क" का दुनिया में बड़ा नाम है और इसकी बड़ी साख है इसलिए इस प्रमाण पत्र को प्राप्त करना गर्व का विषय माना जाता है । ग्रेट प्लेस टू वर्क प्रमाण पत्र मिलना नलवा स्टील एंड पावर लिमिटेड के उस अटूट प्रतिबद्धता का सबूत है जिसमें प्रत्येक कर्मचारी सतत विकास कर सकता है  एवम कंपनी के विकास में सकारात्मक योगदान कर सकता है और साथ ही खुद को पोषित एवं प्रेरित महसूस कर सकता है।

नलवा स्टील एंड पावर लिमिटेड के डायरेक्टर एवं प्लांट हेड एस एस राठी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि हमारे मार्गदर्शक नवीन जिंदल के मार्गदर्शन में एवम हमारे प्रेरणाश्रोत बाउजी श्री ओपीजिन्दल के आशीर्वाद से हमारे लोगों की निष्ठा एवं समर्पण के कारण हमारी असाधारण विकास यात्रा संभव हुई है, हमारा दृढ़ विश्वास है कि नलवा के लिए हमारे दीर्घकालिक विकास के दृष्टिकोण के केंद्र में लोगों को रखकर और सभी के लिए सपनों के कार्य स्थल का निर्माण कर हम अपने व्यवसाय को न सिर्फ नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे बल्कि अपने क्षेत्र के विकास एवं सामाजिक उत्तरदायित्व के निर्वहन में भी अपनी अग्रणी भूमिका निभाएंगे। नलवा स्टील एंड पावर लिमिटेड अंचल के क्षेत्र के सतत विकास में अपना योगदान बढ़ाने के उद्देश्य से अपने दक्षता एवम क्षमता विस्तार में निरंतर नए आयाम जोड़ रही है।

डायरेक्टर एस एस राठी ने सभी को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहा की ग्रेट प्लेस टू वर्क प्रमाण पत्र हासिल करना नलवा स्टील एंड पावर लिमिटेड के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है जो अपने कर्मचारीयों को सशक्त बनाता है और इनोवेशन, विकास एवं साझी सफलता को बढ़ावा देता है।



Advertisement



Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE