डिशटीवी स्मार्ट+सर्विसेज के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति...

May 21, 2024   Admin Desk   



डिशटीवी स्मार्ट+सर्विसेज के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति...

रायपुर RAIPUR,CG: डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है। अग्रणी डीटीएच प्रदाता ने अपनी इस पहल में अपने अभूतपूर्व प्रस्ताव 'डिश टीवी स्मार्ट'+सर्विसेज की घोषणा की है। यह लॉन्च इस इंडस्ट्री में एक नया उदाहरण स्थापित कर रहा है, जो ग्राहकों को किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी और ओटीटी दोनों कॉन्टेंट तक अपनी पहुंच प्रदान करता है। यह सुविधा, लचीलापन और उन्नत मनोरंजन विकल्प को सुनिश्चित करती है, जिससे ग्राहकों के देखने के अनुभव को और भी सशक्त बनाया जा सकता है।

'डिश टीवीस्मार्ट+' सर्विसेज' के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद भी ले सकते हैं। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज पारिस्थितिकी तंत्र वॉचो-द ओटीटी सुपरऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट उपकरणों और स्मार्ट एंड्रॉयड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी अपना मनोरंजन कर सकते हैं। डिश टीवी इन उपकरणों में अपनी सेवाओं को सहजता से एकीकृत करने के लिए शीर्ष (टॉप) टीवी और मोबाइल मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ भी सहयोग करेगा, जिससे सभी उपयोगकर्ता को भरपूर अनुभव मिलेगा।

नए प्रस्ताव पर टिप्पणी करते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ, मनोज डोभाल ने कहा, ''अपनी स्थापना के बाद से, डिश टीवी ने मनोरंजन उपभोग परिदृश्य को बदल दिया है, लोगों को अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद लेने के लिए कई नई चीजों को पेश किया गया। इस नए प्रस्ताव के साथ, हम व्यापक और सुलभ मनोरंजन अनुभवों के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज का लॉन्च सिर्फ एक प्रस्ताव से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है; यह भारत में मनोरंजन की खपत को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि का प्रतीक है, जो स्मार्ट और बड़ी होती जा रही है। विकल्पों से भरे इस बाजार में, ग्राहक अक्सर खुद को अभिभूत महसूस करते हैं। हमारा लक्ष्य समग्र और संपूर्ण मनोरंजन समाधान पेश करके उनकी पसंद को सरल बनाना है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि पारंपरिक टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों आज के युग में जरूरी हैं और हमारे प्रस्ताव के साथ, हमारा लक्ष्य उनके समान महत्व की पुष्टि करना है।"

मनोज डोभाल ने आगे कहा, “डिश टीवी में, ग्राहक संतुष्टि पर समझौता नहीं किया जा सकता है और हर निर्णय मूल्य और सुविधा प्रदान करने के आसपास केंद्रित होता है। 'डिश टीवी स्मार्ट'+ सर्विसेज न केवल हमारे ग्राहकों को मनोरंजन की अद्वितीय पहुंच प्रदान करके लाभान्वित करती हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती हैं कि उनकी प्राथमिकताएं और संतुष्टि हमारे प्रयासों में सबसे आगे रहें। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज के साथ, हम अपने आदर्श वाक्य - 'नए भारत का स्मार्ट कनेक्शन' पर कायम रहते हुए, एक आधुनिक भारतीय परिवार की सभी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।"

इस दूरदर्शी प्रस्ताव को प्रभावी ढंग से संप्रेषित करने के लिए, डिश टीवी ने टेलीविजन, डिजिटल, प्रिंट और कॉर्पोरेट आउटरीच सहित कई चैनलों पर एक व्यापक विपणन अभियान शुरू किया है, जिसका लक्ष्य कहीं भी, किसी भी स्क्रीन पर मनोरंजन पहुंच के अपने संदेश को बढ़ाना है।

मौजूदा ग्राहकों के लिए, डिश टीवी अपने चैनलों और प्लेटफार्मों का लाभ उठाएगा, पुश नोटिफिकेशन, इन-ऐप नोटिफिकेशन और ईमेलर्स को नियोजित करेगा। इस बीच, नए ग्राहकों के लिए, पेशकश की व्यापक दृश्यता और जागरूकता सुनिश्चित करने के लिए टीवी और डिजिटल चैनलों पर जोर दिया जाएगा।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के एचआर प्रमुख आशुतोष मिश्रा ने कहा, "'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज के साथ, हम सिर्फ एक नया प्रस्ताव नहीं पेश कर रहे हैं; हम मनोरंजन उपभोग में एक सही बदलाव का नेतृत्व भी कर रहे हैं। हमारे मल्टी-चैनल मार्केटिंग दृष्टिकोण से हम उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने, व्यापक जागरूकता फैलाने और इसे अपनाने को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, हम रुझानों से आगे रहने को प्राथमिकता देते हैं और ग्राहकों की बढ़ती प्राथमिकताओं को अपनाना हमारी रणनीति के केंद्र में है और हम उनकी विविध प्राथमिकताओं और जीवनशैली को पूरा करने वाले अद्वितीय मनोरंजन अनुभव प्रदान को करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

डिश टीवी का डीटीएच ऑपरेटर से संपूर्ण मनोरंजन प्रदाता में परिवर्तन उपभोक्ता की बढ़ती प्राथमिकताओं और नवाचार को पूरा करने की प्रतिबद्धता और देश भर में लाखों परिवारों के लिए मनोरंजन अनुभव को बढ़ाने, मनोरंजन वितरण के लिए एक नया मानक स्थापित करने और इंडस्ट्री में एक आदर्श बदलाव की शुरुआत करने के मिशन पर जोर देता है। ग्राहकों की जरूरतों को प्राथमिकता देकर और रणनीतिक सहयोग का लाभ उठाकर, डिश टीवी भविष्य के नवाचारों का मार्ग प्रशस्त करता है, जिससे देशभर में उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन का अनुभव और बेहतर होता है।



Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE