13 June 2024   Admin Desk



केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने आज पदभार ग्रहण किया

नई दिल्ली: नागरिक उड्डयन मंत्रालय और सहकारिता मंत्रालय में राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने आज नई दिल्ली में राजीव गांधी भवन में आधिकारिक तौर पर पदभार ग्रहण किया। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू, केंद्रीय नागरिक उड्डयन सचिव वुमलुनमंग वुलनम सहित मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारीगण इस अवसर पर उपस्थित थे।

पदभार संभालने के बाद श्री मोहोल ने कहा, ‘मुझे यह नई जिम्मेदारी सौंपने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। पिछले एक दशक में मंत्रालय ने विभिन्न क्षेत्रों में सुविधाओं में उल्लेखनीय वृद्धि की है, रोजगार को बढ़ावा दिया है और हवाई अड्डों की संख्या में काफी तेजी से वृद्धि की है। हम उल्लेखनीय प्रगति कर रहे हैं, दुनिया भर के देशों के साथ सुदृढ़ संबंध स्थापित कर रहे हैं, और देश के परिदृश्य में व्‍यापक बदलाव ला रहे हैं। आम लोगों का हवाई जहाज से सफर करने का सपना साकार हो रहा है, इससे भी उनका आर्थिक दर्जा बढ़ रहा है। इन समस्‍त प्रगति के साथ इस मंत्रालय की ज़िम्मेदारी बढ़ गई है, और हम इसे विभिन्न तरीकों से आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं।’

वह महाराष्ट्र के पुणे से 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में चुने गए। इससे पहले वह पुणे नगर निगम के महापौर का पदभार संभाल चुके हैं।

Source: PIB



Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE