01 October 2024   Admin Desk



राडा की नई कार्यकारणी का गठन

रायपुर RAIPUR,CG,INDIA: रायपुर आटो मोबाईल डीलर्स एसोसियेशन (राडा) ने 28 सितम्बर 2024 को होटल सायाजी में राडा की नई कार्यकारणी का गठन के लिए वार्षिक आम सभा का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में एफ.ए.डी.ए. (फाडा) के अध्यक्ष सी एस विगनेश्वेर एवं विशेष अतिथि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष अमर परवानी,  एफ.ए.डी.ए. (फाडा) के पूर्व अध्यक्ष मनीष राज सिघनिया और एफ.ए.डी.ए. (फाडा) के सीईओ सहर्ष दमानी उपस्थित थे। कार्यक्रम में राडा सदस्य व् प्रदेश के 75 से अधिक ऑटोमोबाईल सदस्य उपस्थित थे। 

सचिव कैलाश खेमानी ने अतिथियों व् आई.पी.पी. मेम्बरों को आमंत्रित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ सरस्वती वंदना व् दीप प्रज्वलित कराकर किया और सचिव कैलाश खेमानी ने एफ.ए.डी.ए. (फाडा) के अध्यक्ष सी एस विगनेश्वेर एवं विशेष अतिथि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष अमर परवानी,  एफ.ए.डी.ए. (फाडा) के पूर्व अध्यक्ष मनीष राज सिघनिया, एफ.ए.डी.ए. (फाडा) के सीईओ सहर्ष दमानी एवं आई.पी.पी. मेबर्स शशांक शाह, अनिल अग्रवाल एवं जयेश् पिथालिया का छत्तीसगढ़ी गमछा व् पुष्प गुच्छ से स्वागत किया। 

इस कार्यक्रम में अध्यक्ष विवेक गर्ग, उपाध्यक्ष रविन्द्र भसीन, सचिव कैलाश खेमानी ने उपस्थित ऑटोमोबाईल व्यवसाई व् अतिथीयो का अभिवादन करते हुवे मंच को संभाला, सचिव कैलाश खेमानी ने एक चल चित्र के माध्यम से राडा द्वारा दो वर्षो में किये गए कार्यो को दिखाया, इसके उपरांत सभा के समक्ष अपने कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुक किया और आगे के वर्ष के प्रावधान से अवगत कराया|

कार्यक्रम में नये कार्यकारणी का गठन किया गया जिसमे अध्यक्ष रविन्द्र भसीन (भसीन मोटर्स )के डीलर है और विगत 14 वर्षो से राडा के सदस्य है और उपाध्यक्ष कैलाश खेमानी (सिटी हौंडा), सचिव विवेक अग्रवाल (वंदना ऑटो) व् कोषाध्यक्ष मुकेश सिंघानिया (काइज़ेन टोयोटा) को सर्वसम्मति से अगले दो वर्षो के लिए चुना गया। 

नए राडा अध्यक्ष रविन्द्र भसीन बोर्ड के सदस्यों व् उपस्थित सदस्यों को धन्यवाद करते हुए कहा जिस तरह आप सभी का स्नेह व् साथ मुझे मिला है जिसका मै बहुत आभारी हूँ राडा के बोर्ड के सदस्यों के मार्गदर्शन से हमारा हर काम आसान होता आया है और मुझ पर जो जवाबदारी दी गई है उसको मै अपनी पूरी निष्ठा के साथ करने की कोशिश करुगा, आज जो पदाधिकारियों का गठन हुआ है हम सब कंधे से कन्धा मिलकर अपने राडा परिवार को और नई उचईयो पे ले जाने का प्रयास करते रहेगें। 



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva