30 November 2022   Admin Desk



केबीसी के हॉटशीट पर केटीयु की सोनाली

रायपुर: कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर की जनसंचार विभाग की पूर्व छात्रा सोनाली दत्त कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 14 वें सीजन में हॉट शीट तक पहुंची है।

सोनाली के इस उपलब्धि के लिए जनसंचार विश्वविद्यालय के विभागाध्यक्ष डॉ. शाहिद अली ने बधाई और शुभकामनायें दी। साथ ही उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया सोनाली शुरू से ही पढ़ाई में बहुत होनहार और मेहनती रही है। वह अपने काम के प्रति सदैव जिम्मेदार रही है। उसके संघर्ष का ही परिणाम है कि आज देश के इतने बड़े शो में भाग ले रही है। ये हमारे लिए विभाग के लिए और विश्वविद्यालय के लिए गर्व की बात है।

मंगलवार को सोनी टीवी में प्रसारित केबीसी में कई प्रतिभागी मंच में बैठे हुए थे उनके सामने जो फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज उत्तर देने वाला प्रश्न आया तो सभी ने तेजी से जवाब दिया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोनाली नाम लिया तो वह भावुक हो उठी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने स्वयं उसका हाथ पकड़कर उसे हॉट सीट तक लेकर आये। अभी सोनाली ने छठवें राउंड तक का सफर तय कर लिया है। अब आगे देखने वाली बात यह होगी कि वह कौन बनेगा करोड़पति में का सफर कहां तक तय करती है।

आपको बताते चलें कि सोनाली ने कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकरिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर से साल 2018-20 में जनसंचार की पढ़ाई की है। वर्तमान में वह एक एडवरटाइजमेंट एजेंसी में कंटेंट राइटिंग करती हैं। Title in English: KTU's Sonali on KBC's hotsheet.



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva