17 December 2022   Admin Desk



आतंकवाद का पनाहगार है पाकिस्तान, भारत को ना दें ज्ञान: डॉ. राजेश्वर सिंह

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय लखनऊ: संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई आपत्तिजनक व अमर्यादित टिप्पणी पर पूरे देश में रोष है। भारतीय जनता पार्टी ने बिलावल भुट्टो जरदारी के बयान पर देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। शनिवार को इस बयान के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला फूंका और फोटो को जलाकर भुट्टो के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा की। पीएम मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने पाकिस्तान और बिलावल भुट्टो को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने इस बयान को निंदनीय और पाकिस्तान को वैश्विक आतंकी नेटवर्क का मुख्यालय बताया।

डॉ. सिंह ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र में बिलावल भुट्टो द्वारा दिया गया बयान निम्न स्तर का है। पाकिस्तानी विदेश मंत्री इस तथ्य को नहीं नकार सकते कि उनका देश आतंकवाद का पनाहगार है जिसने उनकी मां बेनजीर भुट्टो को भी निशाना बनाया था। उन्होंने कहा​ कि बिलावल भुट्टो को इतिहास से सीख लेनी चाहिए और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को ज्ञान देने से बचना चाहिए।पाकिस्तान प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीकों से आतंकवाद को उकसाता है, मदद पहुंचाता है और रक्तरंजित गतिविधियों को बढ़ावा देता है।

डॉ. सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दुनिया का सबसे बड़ा स्वैच्छिक संगठन है। 10 मिलियन से अधिक आरएसएस सेवक मजबूती से काम कर रहे हैं तथा भारतीयों के सामाजिक व आर्थिक उत्थान के लिए जमीनी स्तर पर बेहतरीन रूप से कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व भारत ने विभिन्न वैश्विक मंचों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। भारत की विदेश नीति की विश्व स्तर पर सराहना हो रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी व आरएसएस आतंकवाद के खिलाफ सख्त हैं और वैश्विक शांति के लिए उनका दृष्टिकोण पाक की आतंकवादी रणनीति के विपरीत है।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva