15 July 2023   Admin Desk



CG NEWS: एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में प्रवेश हेतु आवेदन 21 जुलाई तक

उत्तर बस्तर कांकेर UTTAR BASTAR KANKER: कांकेर जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय अंतागढ़, कांकेर, नरहरपुर, भानुप्रतापपुर एवं दुर्गकोंदल में कक्षा 7वीं, 8वीं एवं 9वीं में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए लेटर एंट्री के माध्यम से चयन परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। लेटर एंट्री में प्राप्त मेरिट सूची के आधार पर अनुसूचित जनजाति वर्ग के विद्यार्थियों को प्रवेश दिया जाएगा। 

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय अंतागढ़ में कक्षा 7वीं के लिए 2 और कक्षा 9वीं के लिए 6, संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय कांकेर में कक्षा 7वीं  के लिए बालक 01, कक्षा 9वी के लिए बालक 3, कन्या एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय नरहरपुर के लिए कक्षा सातवीं में एक और कक्षा 9वी में तीन, संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय भानुप्रतापपुर में कक्षा सातवीं के लिए  बालिका 01, कक्षा आठवीं में बालक एक और बालिका एक और संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय दुर्गुकोंदल में कक्षा आठवीं और नौवीं के लिए एक-एक बालक के रिक्त पदों पर भर्ती किया जाएगा। जिसके लिए 21 जुलाई की शाम 5 बजे तक कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग कांकेर में आवेदन आमंत्रित किया गया है। 

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में रिक्त सीटों पर लेटर एंट्री के माध्यम से प्रवेश परीक्षा हेतु चयन परीक्षा का आयोजन 23 जुलाई को प्रातः 11 से 01 बजे तक प्रयास आवासीय विद्यालय इमली पारा में किया जाएगा।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva