27 August 2023   Admin Desk



CG NEWS: कलिंगा विश्वविद्यालय के छात्रों ने चुनाव आयोग छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित वॉकथॉन में भाग लिया

रायपुर RAIPUR: कलिंगा विश्वविद्यालय के छात्रों ने आगामी विधानसभा चुनाव में सभी मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए 26 अगस्त 2023 को मरीन ड्राइव, रायपुर में चुनाव आयोग, छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित "वॉकथॉन" में भाग लिया। 

कलिंगा विश्वविद्यालय के 150 से अधिक छात्र और संकाय सदस्य 4 किलोमीटर की दूरी के "वॉकथॉन" में भाग लेकर मतदाता जागरूकता के समर्थन में एक साथ आए। प्रतिभागियों ने जागरूक मतदाता निर्माण की दिशा में सामूहिक प्रयासों की ताकत का उदाहरण पेश करते हुए एक साथ "वॉकथॉन" में भाग लिया।

कलिंगा विश्वविद्यालय के छात्रों ने जोश और उद्देश्य की भावना के साथ वॉकथॉन में भाग लेकर काफी उत्साह दिखाया। इस कार्यक्रम ने प्रतिभागियों के बीच समुदाय और जिम्मेदारी को प्रोत्साहित किया और मतदाता ज्ञान को बढ़ावा दिया।

मतदान के मूल्य के बारे में शब्द के प्रचार-प्रसार के लिए छात्रों एवं संकायों की सक्रिय भागीदारी और प्रतिबद्धता के लिए सराहना के रूप में उन्हें पदक दिए गए।

चुनाव आयोग द्वारा वाकथॉन एक सहयोगात्मक प्रयास था जिसने एकता और साझा जिम्मेदारी की भावना का उदाहरण दिया। कलिंगा विश्वविद्यालय ने छात्रों और संकाय सदस्यों को शामिल करके जिम्मेदार और संलग्न नागरिकों को पोषित करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

आयोजकों ने सभी प्रतिभागियों, समर्थकों और स्वयंसेवकों का आभार व्यक्त किया।  जिन्होंने वॉकथॉन को सफल बनाने में योगदान दिया। इस कार्यक्रम ने न केवल एक स्थायी प्रभाव छोड़ा, बल्कि इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के बीच नागरिक कर्तव्य की एक नई भावना को भी प्रेरित किया।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva