21 September 2023   Admin Desk



UP NEWS: सरोजनीनगर बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने उपजिलाअधिकारी को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री का व्यक्त किया आभार

* यूपी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के सभी अधिवक्ताओं के हित में अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट कमेटी का किया गठन

लखनऊ संवाददाता-संतोष उपाध्याय

लखनऊ LUCKNOW: राजधानी लखनऊ के तहसील: सरोजनी नगर बार एसोसिएशन लखनऊ में संरक्षक गोविन्द प्रताप शुक्ला की संरक्षता में अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता एवं नितेश पाण्डेय (वरिष्ठ) कार्यकारिणी) के संचालन में बैठक सम्पन्न हुयी। जिसमें सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया कि मुख्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश के अधिवक्ताओं के हित में "अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट बनाने के लिये कमेटी का गठन किया गया है। सरोजनीनगर बार एसोसिएशन के सभी अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर ओ पी सिंह, पंकज सिंह, ललित नारायण, संजय तिवारी, सचिन जायसवाल, शैलेंद्र शुक्ला नीरज सिंह, अनुज मिश्रा, राजीव मिश्रा, शैलेंद्र यादव, विनय यादव,राम प्रकाश, धर्मेंद्र तिवारी मीडिया प्रभारी ने भी मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया, अधिवक्तागढ़ उपस्थित रहे।

सरोजनीनगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया प्रदेश में कितनी सरकारे आयी और गयी किसी भी सरकार द्वारा अधिवक्ता हित के बारे में अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गयी। अध्यक्ष ने कहा हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिवक्ताओं के हित के हमेशा सोचते हैं। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश से माफिया राज जड़ से खत्म कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबका साथ सबका विकास के हित में कार्य कर रहे हैं ।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva