23 September 2023   Admin Desk



पैग़म्बर मुहम्मद के जन्म दिवस पर मौलाना सैयद मुहम्मद अशरफ़ किछौछवी ने संजीवनी में कैंसर पीड़ितों को किया फलदान

रायपुर RAIPUR: पैगंबर मुहम्मद के जन्म महीने के शुभ अवसर पर संजीवनी कैंसर अस्पताल में प्रसिद्ध भारतीय आध्यात्मिक गुरु और पैगंबर मुहम्मद के वंशज, मौलाना सैयद मोहम्मद अशरफ किछौछवी, संजीवनी कैंसर अस्पताल रायपुर में कैंसर पीड़ितों को फलदान किया।

मौलाना सैयद मोहम्मद अशरफ किछौछवी, एक प्रतिष्ठित भारतीय सूफी नेता, सामाजिक कार्यकर्ता और अशरफ जहांगीर सेमनानी के पवित्र सूफी दरगाह किछौछा शरीफ के आध्यात्मिक गुरु, ने श्रद्धेय पैगंबर मुहम्मद के जन्म महीने के अवसर पर उन्होंने संजीवनी कैंसर अस्पताल रायपुर का दौरा किया, जहां उन्होंने न केवल ताजे फल दान किए, बल्कि कैंसर पीड़ित बच्चों और उनके परिवारों के साथ सांत्वना और प्रोत्साहन के शब्द भी साझा किए।

मौलाना सैयद मोहम्मद ने कैंसर रोगियों की पीड़ा को कम करने में निभाई जाने वाली महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानते हुए, असाधारण उपचार और देखभाल सुविधाओं के लिए संस्थान की प्रशंसा की। अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने कैंसर से बहादुरी से जूझ रहे बच्चों की शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की।

संजीवनी कैंसर केयर फाउंडेशन के संस्थापक डॉ. यूसुफ मेमन ने मौलाना सैयद मोहम्मद अशरफ किछौछवी का स्वागत किया, और मौलाना साहब के साथ साथ उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपने प्रियजनों को अटूट समर्थन प्रदान करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए, कैंसर पीड़ित बच्चों के परिवार वालों से मिलकर उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी चर्चा की।

संजीवनी कैंसर अस्पताल रायपुर में मौलाना सैयद मोहम्मद अशरफ किछौछवी के दौरे और प्रोत्साहन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करता है। संस्था कैंसर पीड़ितों और उनके परिवारों को सर्वोत्तम संभव देखभाल और सहायता प्रदान करने के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्ध है।

(PRESS RELEASE)



Photo Gallery

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva