20 October 2023   Admin Desk



CG NEWS: इमर्जिंग ट्रेंड्स इन इलेक्ट्रिक व्हीकल्स एंड चार्जिंग स्टेशन पर सेमिनार आयोजित हुआ

रायपुर RAIPUR: कोलंबिया इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (CIET) द्वारा "Emerging  Trends in Electric Vehicles & Charging station" पर एक सेमिनार आयोजित किया गया था। 

व्याख्यान इलेक्ट्रिक वाहनों और चार्जिंग स्टेशन के कार्यान्वयन पर केंद्रित था। इस अवसर पर एनआईटी रायपुर के प्रोफेसर डॉ. ललित साहू बतौर प्रमुख वक्ता उपस्थित थे। 

ईईई विभाग की प्रमुख श्रीमती सुश्री महापात्रा, सीआईईटी के प्राचार्य डॉ. एस. के. मौलिक ने कार्यक्रम का परिचय देते हुए छात्रों को हाल ही में अनुकूलित होने के लिए प्रेरित किया तथा आज के समयानुसार रुझान और नई प्रौद्योगिकियों के बारे में अपडेट रहने का आह्वान किया।  

सचिव हरजीत सिंह हुरा ने छात्र  के करियर के लिए भविष्य के स्कोप इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग पर अपने बौद्धिक निर्देश भी साझा किए।

उनके सत्र में भाग लेने से छात्र इलेक्ट्रिक वाहनों के फायदे और नुकसान और चार्जिंग स्टेशन के कार्यान्वयन के बारे में अधिक जानने में सक्षम हुए।

इलेक्ट्रिक वाहनों के अनुप्रयोगों को कुशलतापूर्वक प्रस्तुत किया गया और यह उद्योग की आवश्यकता के अनुसार विभिन्न नौकरी के अवसरों पर भी केंद्रित था। सभी संकाय सदस्यों ने वक्ता की विशेषज्ञता और ज्ञान को भी अपनाया।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva