December 03, 2023   Admin Desk



CG NEWS: कोलंबिया ग्लोबल स्कूल ने चौथा वार्षिक दिवस "गूंज" मनाया

रायपुर Raipur (CG): कोलंबिया ग्लोबल स्कूल, अपना चौथा वार्षिक दिवस, "गूंज: जी20" मनाया। सर्व धर्म प्रार्थना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत छात्रों में प्रेम और अपनेपन की भावना जगाने के लिए हुई।  मुख्य अतिथि सुनील अग्रवाल पूर्व डीआरएम ने छात्रों के साथ अपने जीवन के अनुभव साझा किए और उन्हें अपने हितों में अपना करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।  

इस अवसर पर जन प्रगति एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष किशोर जदवानी, उपाध्यक्ष  विजय जादवानी, विशिष्ट अतिथि, निदेशक एमपावर एजुप्रेन्योर ग्रुप गोविंद मुदलियार, सचिव जन प्रगति एजुकेशन सोसाइटी हरजीत सिंह हूरा, निदेशक कोलंबिया ग्लोबल स्कूल रविंदर सिंह हूरा और सुश्री दीपजोत कौर हूरा, प्रधानाचार्य इवान स्मिथ उपस्थित थे। किशोर जादवानी ने अतिथि का स्वागत किया और ज्ञान के अपने शब्दों को साझा किया। प्रधानाचार्य इवान स्मिथ ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें छात्रों की शैक्षणिक और सह-पाठ्यचर्या संबंधी उपलब्धियों के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी गई।  धन्यवाद ज्ञापन हरजीत सिंह हुरा ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत राज्यगीत के सुरीले शब्दों के साथ हुई। औपचारिक समारोह से हुई, औपचारिक कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्य अतिथि के स्वागत के साथ हुआ। कार्यक्रम के प्रारंभ मे स्कूल के प्राचार्य आइवन स्मिथ ने स्कूल की रिपोर्ट प्रस्तुत की साथ ही कक्षा 10 और 12 का परिणाम 100% रहा यह भी बताया और टाॅपर बच्चों को बधाई दी। कोलंबिया जूनियर्स स्कूल की सेंटर हेड शाहिना मिश्रा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। 

औपचारिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा बच्चों को शिक्षा, खेल, कला और शिल्प जैसी विभिन्न विधाओं में पुरस्कार दिए गए। चेयरमैन का पुरस्कार उस छात्र को दिया गया है जो समग्र प्रदर्शन करता है। कार्यक्रम का प्रारंभ वार्षिक उत्सव की थीम जी20 के एंथेम के साथ हुआ। थीम के अनुसार ही सभी नन्हे - मुन्ने बच्चों ने अलग-अलग  देशों को प्रदर्शित करता हुआ गीत, नृत्य फैशन शो और नाटक प्रस्तुत किया। प्यारे बच्चों की की रंगारंग प्रस्तुति देखते ही बन रही थी कार्यक्रम कि अंत राष्ट्रगान के साथ हुआ। धन्यवाद ज्ञापन रविंदर सिंह सिंह हूरा ने दिया। 

कार्यक्रम में विभिन्न देशों की संस्कृति को ज्वलंत रंगों में प्रस्तुत किया गया। छोटे बच्चे स्कूल का प्रतिनिधित्व करते हुए पारंपरिक पोशाक पहने हुए थे और अपने प्रदर्शन में उन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।



Related Post

Advertisement



Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE