February 09, 2024   Admin Desk



विषय भारत पत्रकार फैशन शो एवं सम्मान समारोह की संगोष्ठी बैठक पर परिचर्चा

लखनऊ संवाददाता-सन्तोष उपाध्याय

लखनऊ Lucknow, Uttar Pradesh: राजधानी लखनऊ में पल्लव चैरिटेबल वेलफेयर सोसाइटी एवम् भव्य फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा आशियाना बंगला बाजार स्थित देश वतन के कार्यालय पर दिन गुरुवार को पल्लव चैरिटेबल वेलफेयर सोसाइटी एवं भव्य फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा आगामी 23 फरवरी 2024 को भारत पत्रकार फैशन शो एवम् पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। 

इस परिचर्चा में पल्लव चैरिटेबल वेलफेयर सोसाइटी की अध्यक्ष गीतांजलि सिंह के समक्ष कई अखबार न्यूज चैनल   समाज सेवी के साथ कार्यक्रम के विषय में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर परिचर्चा की गई। 

भव्य फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के डायरेक्टर सुनील सिंह रॉकी ने बताया कि मीडिया चौथा स्तंभ है जो गर्मी बरसात ठंड को बर्दास्त करते हुए बखूबी तौर पर कार्य करता है और अपने लिए समय नहीं निकाल पाता, इस कार्यक्रम का उद्देश्य है कि पत्रकार अपनी कलम की ताकत को दिखाई रहा है, लेकिन इसके बीच में जो पत्रकार के विशिष्ट हुनर होते है वो जनता के सामने नहीं आ पाते ऐसे पत्रकारो के लिए  मनोरंजन की दृष्टि से इस कार्यक्रम का कई विधाओं में आयोजन लखनऊ में किया जा रहा है। पूरे भारत वर्ष के पत्रकार जिस भी विधा में पारंगत हो वो भाग ले सकता है। जिसमें पत्रकारों  को टैलेंट प्रतियोगिता मॉडलिंग डांसिंग सिंगिंग एक्टिंग टैलेंट को दिखाने का मौका दिया जायेगा। 

गुरुवार को हुए इस परिचर्चा में पत्रकार भाई वीरेंद्र श्रीवास्तव ने सभी पत्रकारों से अपील की कि सभी पत्रकार भाई बहन इस कार्यक्रम में तन मन धन से पूरा सहयोग करें कौशल उदघोष के उपसंपादक आचार्य प्रदीप दिवेदी ने कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी पत्रकारों की भागी दारी आवश्यक है इसलिए सभी पत्रकार भाई बहन सम्मिलित हो। उसके बाद अभय गुप्ता ने कहा कि देश वतन की पूरी टीम कार्यक्रम में सहयोग करेगी। इस परिचर्चा में संजय सिंह, विक्रम कश्यप, वीर विक्रम सिंह, अरुणपाल, अर्जुन शर्मा, रवि, शुभ कुमार, मोहमद हसीब, डॉक्टर जे पी वर्मा ने अपने अपने विचार रखे।



Related Post

Advertisement



Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE