February 21, 2024   Admin Desk



प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश निवेश और नवाचार के कीर्तिमान कर रहा स्थापित: डॉ. राजेश्वर सिंह

* ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 के लिए लखनऊ आये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अमौसी एयरपोर्ट पर डॉ राजेश्वर सिंह ने किया स्वागत

लखनऊ संवाददाता-सन्तोष उपाध्याय

लखनऊ Lucknow, Uttar Pradesh: लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में दो दिवसीय ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 का आयोजन किया गया है, जहाँ सोमवार को 10.23 लाख करोड़ के 14,537 परियोजनाओं के भूमिपूजन प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किया गया, जिसपर सरोजनीनगर के विधायक डॉ राजेश्वर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि एक साथ 14,537 परियोजनाओं का शिलान्यास भारत के किसी भी राज्य से अधिक है, उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बनने के साथ उद्यम प्रदेश के रुप में  स्थापित होगा। 

विधायक डॉ राजेश्वर सिंह ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के चौथे संस्करण का लाइव प्रसारण आशियाना स्थित आवास पर कराया, जहां विधायक डॉ राजेश्वर सिंह के साथ हजारों की संख्या में सरोजनीनगर के क्षेत्रवासी प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किये गए 14,537 परियोजनाओं के भूमिपूजन का साक्षी बने। 

बता दें ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 के उद्घाटन के लिए लखनऊ पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी का सरोजनीनगर के विधायक डॉ राजेश्वर सिंह ने अमौसी एयरपोर्ट पर स्वागत भी किया। इस मौके पर राजेश्वर सिंह ने बताया कि 10.23 लाख करोड़ के निवेश से उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बनने के साथ उद्यम प्रदेश के रुप में स्थापित होगा। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के माध्यम से 14,537 परियोजनाओं का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के विकास को नई दिशा देगा। 

डॉ राजेश्वर सिंह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश निवेश और नवाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। वहीं डॉ राजेश्वर सिंह ने अशोक लीलैंड द्वारा 1000 करोड़ के निवेश से स्कूटर इंडिया में होने जा रहे प्रदेश के पहले ईवी बस निर्माण संयंत्र के शिलान्यास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया साथ ही सरोजनीनगर की जनता को बधाई दी। राजेश्वर सिंह ने इसे सरोजनीनगर के लिए अत्यंत हर्ष, गौरव और सम्मान का क्षण बताया। 

बता दें दुनिया की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी अशोक लीलैंड सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में इलेक्ट्रिक बस निर्माण की इकाई लगाने जा रही है, जिसका शिलान्यास मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम में एमएलसी महेंद्र सिंह, प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य, मंडल महामंत्री पुष्कर शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता शिव शंकर सिंह, राजेश सिंह चौहान समेत विधानसभा के सभी वरिष्ठ पधाधिकारी, कार्यकर्ता, मंडल टीम, शक्ति प्रभारी, शक्ति केंद्र संयोजक, वार्ड अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, नारी शक्ति, बूथ अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही।



Advertisement



Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE