29 February 2024   Admin Desk



कोलंबिया कॉलेज रायपुर में वैल्यू एडेड कोर्स, स्पोकन इंग्लिश का आयोजन

रायपुर Raipur, Chhattisgarh, India: कोलंबिया कॉलेज रायपुर में वैल्यू एडेड कोर्स स्पोकन इंग्लिश का आयोजन इस कार्यक्रम में जन प्रगति एजुकेशन सोसाइटी के सेक्रेटरी हरजीत सिंह हूरा, वैल्यू एडेड कोर्स स्पोकन इंग्लिश की रिसोर्स पर्सन एवं कोलंबिया कॉलेज की वाइस प्रिंसिपल डॉक्टर आभा दुबे, सभी शिक्षक गण एवं विद्यार्थी उपस्थित थे। 

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की पूजा अर्चना से की गई तत्पश्चात कोलंबिया कॉलेज की सहायक प्राध्यापिका श्रीमती रंजना ठाकुर द्वारा स्वागत भाषण दिया गया एवं डॉ आभा दुबे द्वारा कार्यक्रम की प्रस्तावना एवं रूपरेखा विस्तार पूर्वक प्रस्तुत की गई, जिसमें दो माह में कोर्स पूर्णता की संपूर्ण जानकारी दी गई। 

जनप्रगति एजूकेशन सोसाइटी के सेक्रेटरी हरजीत सिंह हूरा ने स्पोकन इंग्लिश कोर्स की पहल को एक अच्छा प्रयास माना तथा अंग्रेजी भाषा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कई इंग्लिश मीडियम स्कूलों में इंग्लिश जानने वाले शिक्षकों की ही भर्ती होती है अतः अंग्रेजी भाषा को जानना समझना तथा उसके माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर पाना हम सभी के लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना अन्य किसी भाषा को जानना तथा समझना। कार्यक्रम के अंत में कोलंबिया कॉलेज के सहायक प्रध्यापिका श्रीमती रंजना ठाकुर द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva