March 22, 2024   Admin Desk



स्वीप कार्यक्रमों से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें: निगम आयुक्त

रायपुर Raipur, Chhattisgarh, India: नगर निगम कमिश्नर एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी अबिनाश मिश्रा ने लोकसभा निर्वाचन 2024 की तैयारियों के संबंध में निगम अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने पूर्ण मतदान का लक्ष्य निर्धारित कर प्रत्येक मतदाता को आसन्न 7 मई को मतदान हेतु प्रेरित करने निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि कम मतदान प्रतिशत वाले चिन्हित क्षेत्रों में मतदाता जागरूकता अभियान संचालित करें। बैठक में अपर आयुक्त आर.पी. गुप्ता, विनोद पांडेय, अधीक्षण अभियंता राजेश शर्मा सहित निगम अधिकारी उपस्थित थे।

नगर निगम मुख्यालय के सभाकक्ष में आयोजित इस बैठक में मिश्रा ने लोकसभा निर्वाचन के संबंध में अब तक की गई तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने मतदान केन्द्रों में सभी बुनियादी सुविधाएं सुनिश्चित करने व मतदान हेतु पहुंचने वाले मतदाताओं के लिए पार्किंग स्थल भी चिन्हित करने के निर्देश दिए। उन्होंने यह भी कहा है कि वृद्ध व अशक्त मतदाताओं को मताधिकार के प्रयोग में कोई परेशानी न हो, इसका विशेष ध्यान रखें। 

बैठक में सभी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्वाचन के महत्वपूर्ण कार्य को पूरी जिम्मेदारी से करने की अपील की एवं आयोजित होने वाले प्रशिक्षण व जागरूकता कार्यक्रमों में पूर्ण सहयोग के लिए कहा है। बैठक में सभी विभाग प्रमुख, सर्व जोन कमिश्नर, स्वास्थ्य, स्वच्छता, शहरी आजीविका मिशन के प्रबंधक व सामुदायिक संगठक उपस्थित रहें।



Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE