April 30, 2024   Admin Desk   



रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के नामांकन पर उमड़ा जन सैलाब

* उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी हुए शामिल

संवाददाता-संतोष उपाध्याय 

लखनऊ LUCKNOW,UP: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की सीटों में से कई प्रतिष्ठा वाली सीटें मानी जाती हैं। खास तौर पर लखनऊ सीट से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं तो लखनऊ के ग्रामीण इलाके की सीट मोहनलालगंज सु. सीट पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर को भाजपा ने फिर प्रत्याशी बनाया है। दिन सोमवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और नगर विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने नामांकन पर्चा भरा । 100 से अधिक स्थानों से होकर दो किमी लंबी रथ यात्रा निकाली गई।

रथयात्रा बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय से शुरू हुआ और लखनऊ कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सरोजनीनगर विधायक डॉ राजेश्वर सिंह, पूर्व मंत्री स्वाति सिंह, सुषमा खर्कवाल मेयर सहित कई गणमान्य मौजूद रहे। दोनों ही नेता तीसरी बार संसदीय सीट के लिए नामांकन भरा। रक्षा मंत्री लखनऊ के लिए और कौशल किशोर मोहनलालगंज के लिए नामांकन किया।

रोड शो के दौरान वीरेंद्र प्रताप सिंह चेयरमैन सहकारिता बैंक, संजय सिंह चौहान पुर्व जिला अध्यक्ष, शंकरी सिंह वरिष्ठ भाजपा नेता के नेतृत्व में प्रत्याशी राजनाथ सिंह और कौशल किशोर को फूलो की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर जगह जगह हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जोरदार जय श्री राम का नारा लगाया और अबकी बार 500 पार के नारा लगाकर लोगो से अपील की। मौके पर राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कौशल किशोर सहित सभी गणमान्य ने अभिवादन स्वीकार किया और हार्दिक शुभकामनाएं वा बधाई दी।



Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE