April 30, 2024   Admin Desk   



के.डी. सिंह बाबू स्टेडियम में जिला निर्वाचन अधिकारी की उपस्थिति में मतदाताओं को किया जागरूक

संवाददाता-संतोष उपाध्याय

लखनऊ LUCKNOW,UP: आगामी 20 मई 2024 को लखनऊ में होने वाले लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत सोमवार को के.डी. सिंह बाबू स्टेडियम में जिला प्रशासन और एकत्व  वेलफेयर की ओर से जनपद के मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से Voters Meet का आयोजन किया गया। के. डी. सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता अभियान में जिला प्रशासन और एकत्व वेलफेयर के संयुक्त प्रयास के द्वारा जनपदवासियों को लोकतंत्र के महत्व को समझाते और मतदान की महत्वाकांक्षा को बढ़ाते हुए जनपद का वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने हेतु प्रेरित किया गया।

जिला प्रशासन द्वारा आयोजित इस अभियान में जनपद के जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्य पाल गंगवार, मुख्य विकास अधिकारी अजय जैन, 1090 महिला पावरलाइन की एसएसपी रुचिता चौधरी और एकत्व वेलफेयर  के अध्यक्ष आयुष कुमार जायसवाल भी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में लखनऊ के युवाओ को मतदान करने की जागरूकता को समझने के साथ-साथ 20 मई को छुट्टी नहीं मानना है बल्कि मतदान करने जाना है का संदेश भी दिया गया।

उक्त के साथ ही इस महत्वपूर्ण अभियान के जरिए समाज के विभिन्न वर्गों को मतदान की महत्वता को समझाने में सफलता मिली है। साथ ही दृष्टि सामाजिक संस्थान से विशेष बच्चे भी उपस्थित रहे जिनके माध्यम से भी लोगो को मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। उपस्थित बच्चो द्वारा भी जनपदवासियों से आगामी 20 मई 2024 को मतदान करने की अपील भी की गई।



Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE