19 May 2024   Admin Desk



कोलंबिया कॉलेज में फेयरवेल और रीकनेक्ट एलुमनाई मीट 2024 एलुमनाई मीट का आयोजन

रायपुर RAIPUR,CG: विगत दिनों कोलंबिया कॉलेज सीनियर छात्राध्यापकों को उनके जूनियर्स ने भावभीनी विदाई देने एक भव्य 'फेयरवेल पार्टी' का आयोजन किया। साथ ही महाविद्यालय द्वारा “रीकनेक्ट  एलुमनाई मीट 2024” का आयोजन भी किया गया।  कार्यक्रम मौज-मस्ती, रोमांच और उत्साह से भरपूर था। 

इस कार्यक्रम में अतिथि के रूपमें कोलंबिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के प्राचार्य  डॉ. एस.के. मौलिक, कोलंबिया कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के प्राचार्य डॉ. सुरेन्द्र सराफ, कोलंबिया कॉलेज ऑफ़ साइंस एंड कॉमर्स के प्राचार्य  श्री आनंद श्रीवास्तव उपस्थितरहे, जिन्होंने छात्राध्यापकों को एक अच्छे नागरिक,जिम्मेदार शिक्षक और कर्तव्यनिस्ठ व्यक्तित्वके निर्माणकासन्देशदिया.कोलंबिया कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अरुण कुमार दुबे ने सभी छात्रों कोशुभकामनाएं साथ हीअच्छा शिक्षक बनने और अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए मार्गदर्शन दिया, उपप्राचार्य डॉ. आभा दुबे ने छात्राध्यापकों को गुरु के महत्व को बताया जो देश और भावी शिक्षकों के भविष्य का निर्माण करते हैं। 

कार्यक्रम की शुरुवात भूतपूर्व छात्राध्यापकों का सम्मान कर किया गया। तत्पश्चात महाविद्यालय में आयोजित होने वाले विभिन्न करिकुलर एक्टिविटी में विजयी छात्राध्यापकों को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। सभी वर्तमान एवं भूतपूर्व छात्राध्यापकों ने अत्यधिक भावनात्मक शब्दों में महाविद्यालय के साथ अपना लगाव और अनुभव साझा किया। 

इस कार्यक्रम में संगीत, नृत्य, दिलचस्प खेलों काभी आनंद सभी छात्राध्यापकों ने लिया। लंच के उपरांत भूतपूर्व छात्राध्यापकों द्वारा मिस फेयरवेल एंड मिस्टर फेयरवेल का चयन किया गया। मिस्टर फेयरवेल नितिन तिर्की, बीएड चतुर्थ सेमेस्टर और मिस फेयरवेल जैस्मिन, बीएड चतुर्थ सेमेस्टर को दिया गया साथ ही मिस ब्यूटीफुल हिमानी पटेल, डीएलएड द्वितीय वर्ष व मिस्टर हैंड्सम भागवत प्रसाद, बीएड चतुर्थ सेमेस्टर को प्राप्तहुआ। 

पुरे कार्यक्रम का छात्राध्यापकों ने खूब आनंद लिया और भारी मन से कॉलेज से विदा हुए। इस कार्यक्रम में सभी टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ शामिल रहे।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva