मैट्स यूनिवर्सिटी ने "फेयरवेल 2024: सयोनारा" का आयोजन किया

May 22, 2024   Admin Desk   



मैट्स यूनिवर्सिटी ने "फेयरवेल 2024: सयोनारा" का आयोजन किया

रायपुर RAIPUR,CG: मैट्स यूनिवर्सिटी के अंग्रेजी विभाग ने बीए इंग्लिश ऑनर्स के अंतिम वर्ष के छात्रों को समर्पित एक हार्दिक उत्सव "फेयरवेल 2024: सयोनारा" का आयोजन किया। और एमए अंग्रेजी. विदाई 18 मई, 2024 को ट्राइटन होटल में हुई। विदाई अंग्रेजी विभाग की जीवंत भावना और रचनात्मकता को दर्शाते हुए उदासीन क्षणों, प्रेरक भाषणों और आनंददायक प्रदर्शनों से भरी हुई थी। जूनियर्स ने अपने सीनियर्स के लिए विभिन्न खेलों का आयोजन किया और उन्हें विदाई उपहार दिए। मिस्टर एवं मिस की विदाई आशीष ध्रुव एवं रुमैसा खान को दी गई।

स्वागत भाषण विभागाध्यक्ष डॉ. रंजना दास सर्खेल ने दिया, जहां उन्होंने कार्यक्रम और विभाग के छात्रों के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। छात्रों ने अपनी शैक्षणिक यात्रा के दौरान जुनून और समर्पण दिखाया है और फेयरवेल 2024: सयोनारा'' विभाग का उनकी कड़ी मेहनत को स्वीकार करने और उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की कामना करने का तरीका था। मैट्स यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार श्री गोकुलानंद पांडा ने छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं ।

अंग्रेजी विभाग की सुश्री दर्शिका चौधरी, सुश्री रुखसार परवीन और डॉ. सजल ठाकुर संकाय ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हें यह भी आश्वासन दिया कि विभाग उनकी मदद के लिए हमेशा मौजूद रहेगा।

रायपुर, छत्तीसगढ़ में स्थित मैट्स विश्वविद्यालय, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने और शैक्षणिक उत्कृष्टता के माहौल को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। अंग्रेजी विभाग व्यापक कार्यक्रम पेश करता है जो आलोचनात्मक सोच, रचनात्मकता और साहित्य और भाषा के प्रति गहरी सराहना को प्रोत्साहित करता है। 

इस कार्यक्रम में मैट्स यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति गजराज पगारिया, कुलपति प्रोफेसर डॉ. केपी यादव, प्रो वाइस चांसलर डॉ. दीपिका ढांड, महानिदेशक प्रियेश पगारिया और रजिस्ट्रार गोकुलानंद पांडा की उपस्थिति रही। इन सभी ने छात्रों को उनके जीवन और करियर के लिए शुभकामनाएं दीं।



Related Post

Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE