27 May 2024   Admin Desk



'आपका विधायक, आपके द्वार' बना महाभियान, केवल जनसुनवाई ही नहीं, संवाद भी, सम्मान भी

लखनऊ संवाददाता संतोष उपाध्याय

लखनऊ: सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा जनता के लिए उपलब्धता, उनसे सीधे तौर पर संवाद तथा उनकी समस्याओं के प्रभावी समाधान के लिए साप्ताहिक तौर पर लगने वाले 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर अब एक महाभियान का रूप ले रहा है। इस शिविर के आने वाली जनता की समस्याएं व सुझाव सीधे तौर पर डॉ. राजेश्वर सिंह के संज्ञान में आता है। 

रविवार को विधानसभा क्षेत्र के सहिजनपुर' में 73वां 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर का आयोजन हुआ जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचें। शिविर में जनता के बीच पहुंची विधायक की टीम उनकी समस्या के समाधान के लिए सक्रिय दिखी, टीम के सदस्यों ने जनता से सहजता पूर्वक संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनीं, ग्रामवासियों ने मुख्यतः सड़क, नाली, वास, सोलर लाइट, हैंड पंप आदि से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया। 

शिविर में प्राप्त सभी समस्याओं के त्वरित व यथोचित निस्तारण का आश्वासन दिया गया। साथ ही विधायक डॉ राजेश्वर सिंह द्वारा क्षेत्र में कराये जा रहे विकास कार्यों से भी ग्रामीणों को अवगत कराया। सहिजनपुर की खेल प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के लिए सहिजनपुर में 127वें यूथ क्लब का गठन किया गया एवं बेटियों के लिए सहिजनपुर में 12वें गर्ल्स यूथ क्लब का गठन कर वॉलीबॉल, फुटबॉल, कैरम आदि खेलों की स्पोर्ट्स किट प्रदान की गई।

शिविर के दौरान ग्राम प्रधान सरवन कुमार रावत, सेक्टर संयोजक दीप सिंह, बूथ अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह एवं मायाराम वरिष्ठ कार्यकर्ता महेंद्र कुमार सिंह, अमर सिंह एवं तारा शक्ति केंद्र संचालिका उषा रावत को सम्मानित किया गया।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva