11 June 2024   Admin Desk



केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय का कार्यभार संभाला

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आज नई दिल्ली में वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय का आधिकारिक रूप से कार्यभार संभाल लिया है। इस अवसर पर वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के राज्य मंत्री श्री जितिन प्रसाद, वाणिज्य विभाग के सचिव श्री सुनील बर्थवाल और उद्योग एवं आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआईटी) के सचिव श्री राजेश कुमार सिंह सहित मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

कार्यभार संभालने के अवसर पर पीयूष गोयल ने एक बार फिर देश की सेवा करने का अवसर प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत विकासोन्मुखी शासन ने पूरे देश में प्रगति के मार्ग को प्रशस्त किया है और इस नींव पर निर्माण कार्य जारी रखना आवश्यक है।

श्री गोयल ने वाणिज्य एवं उद्योग के क्षेत्र में तेजी से प्रगति सुनिश्चित करने के लिए अमृत काल के दौरान लगन के साथ काम करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं के लिए नए अवसर पैदा करने और सभी नागरिकों के कल्याण के लिए अथक प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

श्री गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में राष्ट्र नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि "सबका साथ, सबका प्रयास" के दर्शन को अपनाते हुए, लोगों के सामूहिक प्रयास और विश्वास भारत को एक उज्ज्वल भविष्य की ओर ले जाएंगे।

Source: PIB



Advertisement





Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by NEETWEE