05 July 2024   Admin Desk



T-20 वर्ल्ड कप चैंपियंस ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

नई दिल्ली NEW DELHI: हाल ही में T-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात में टीम ने अपने अनुभव साझा किए और प्रधानमंत्री ने उन्हें उनकी ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी। भारतीय खिलाड़ियों और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बातचीत के दौरान खूब हंसी मजाक हुआ और ठहाके भी लगे।

टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 में काफी शानदार प्रदर्शन किया। फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम के खिलाड़ियों का स्वागत किया और उनकी उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा, "यह जीत न केवल खेल के क्षेत्र में बल्कि पूरे देश के लिए गर्व का विषय है। हमारी टीम ने जो धैर्य और समर्पण दिखाया है, वह प्रेरणादायक है।"

इस मुलाकात के दौरान कप्तान, कोच और अन्य खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के साथ अपने अनुभव साझा किए। कप्तान ने बताया कि कैसे टीम ने चुनौतियों का सामना किया और सामूहिक प्रयास से इस जीत को हासिल किया।

प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को प्रेरित करते हुए कहा, "आप सभी ने हमें गर्वित किया है। आपकी मेहनत और लगन से देश के युवा प्रेरित होंगे और खेलों में और अधिक दिलचस्पी लेंगे।" उन्होंने खेल के क्षेत्र में और अधिक सुधार लाने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता भी जताई।

मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था प्रधानमंत्री ने चैंपियन खिलाड़ियों और ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। 



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva