17 July 2024   Admin Desk



कोलंबिया कॉलेज के छात्राध्यापकों द्वारा सामुदायिक गतिविधि का आयोजन

रायपुर RAIPUR,CG: कोलंबिया कॉलेज रायपुर के छात्राध्यापकों ने विश्व पेपर बैग दिवस के अवसर ग्राम पंचायत बरबंदा, रायपुर के सरपंच जितेंद्र कुमार पटेल के सहयोग से सामुदायिक गतिविधि का आयोजन किया गया। इस आयोजन का विषय "पॉलिथीन बैग का उपयोग बंद करें" (Stop Using Polythene Bag) था।

 छात्राध्यापकों ने प्लास्टिक बैग के उपयोग को बंद करने के विषय पर एक जागरूकता रैली निकाली। इस रैली का मुख्य उद्देश्य था ग्रामवासियों को प्लास्टिक बैग के उपयोग को बंद करने और इस के हानिकारक प्रभावों के बारे में जानकारी देना। 

रैली के दौरान ग्रामवासियों से प्लास्टिक बैग के उपयोग पर प्रश्नोत्तरी की गई और उन्हें प्लास्टिक के पर्यावरण पर पड़ने वाले हानिकारक प्रभावों के बारे में बताया गया। इसके अलावा, प्लास्टिक बैग के विकल्प जैसे पेपर बैग, कपड़े के बैग, और जूट के बैग का इस्तेमाल करने के लिए भी लोगों को जागरूक किया गया। 

इस कार्यक्रम में महाविद्यालय द्वारा ग्राम पंचायत सरपंच जितेंद्र कुमार पटेल को सहायक प्राध्यापिका सुश्री गोपिका सिन्हा द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट किया गया, सहायक प्राध्यापिका सुश्री रेखा यादव द्वारा प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया और सहायक प्राध्यापिका श्रीमती सविता रानी वर्मा द्वारा धन्यवाद वाचन किया गया।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva