09 August 2024   Admin Desk



कोलंबिया फार्मेसी के तीन विद्यार्थी जी पैट 2024 में क्वालिफाइड

रायपुर: विगत दिनों नेशनल बोर्ड ऑफ़ एक्सामिनेशन्स इन मेडिकल साइंसेज द्वारा आयोजित ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीटुड टेस्ट 2024 में कोलंबिया ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटुएशन्स द्वारा संचालित फार्मेसी संकाय के तीन विद्यार्थियों  योगेंद्र कुमार,अजय कुर्रे एवं आशीष एक्का ने सफलता का परचम लहराते हुए इस परीक्षा को क्वालीफाई किया। नतीजों के अनुसार योगेंद्र कुमार ने 94.52, अजय कुर्रे ने 81.093 एवं आशीष एक्का ने 55.99 परसेंटाइल अंक प्राप्त किये है।

फार्मेसी स्नातकों के लिए ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीटुड टेस्ट एक महत्वपूर्ण परीक्षा है, इस परीक्षा के द्वारा बी फार्मेसी की परीक्षा उत्तीर्ण करने के पश्चात् विद्यार्थी मास्टर ऑफ़ फार्मेसी की परीक्षा में प्रवेश के लिए पात्र रहता है, इसके अलावा ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीटुड टेस्ट क्वालिफाइड स्टूडेंट्स आई आई टी के समतुल्य नाइपर में भी प्रवेश के लिए पात्र रहता है।

अध्यक्ष किशोर जादवानी एवं सचिव हरजीत सिंह हुरा ने कहा कि संस्थान हमेशा अपने विद्यार्थियों को उत्कृष्ट शिक्षा और सर्वांगीण विकास के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। इन विद्यार्थियों की सफलता हमारे प्रोत्साहन और उच्च गुणवत्ता की शिक्षा का परिणाम है। हम अपने विद्यार्थियों को हर संभव सहायता और मार्गदर्शन प्रदान करते रहेंगे, ताकि वे अपने भविष्य को उज्ज्वल बना सकें और फार्मेसी क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर सकें।

विद्यार्थियों कि इस उपलब्धि पर फार्मेसी संकाय के समस्त फैकल्टी मेंबर्स एवं मित्रगण गौरवान्वित है। संस्थान प्रबंधन ने इन विद्यार्थियों  के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाइयाँ प्रेषित की है।



Photo Gallery

Advertisement

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva