13 August 2024   Admin Desk



MATS UNIVERSITY: तीन दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन

रायपुर: 12 से 14 अगस्त 2024 को स्कूल ऑफ बिजनेस एंड मैनेजमेंट स्टडीज मैट्स यूनिवर्सिटी ने अपना ओरिएंटेशन प्रोग्राम "आरंभ" 2024 यूनिवर्सिटी कैंपस रायपुर में आयोजित किया। कार्यक्रम के प्रमुख वक्ता के रूप में एसएसपी रायपुर संतोष सिंह उपस्थित थे। उन्होंने अपने प्रेरक शब्दों से छात्रों को सफलता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक गतिविधियाँ की गईं, जिसके बाद कई खेल हुए और छात्रों ने नृत्य प्रदर्शन और संगीत का आनंद लिया। साथ ही छात्रों को नई शिक्षा नीति और उसकी संरचना के बारे में बताया गया। सभी नए छात्रों को विभाग के शिक्षकों से परिचित कराया गया।

इस कार्यक्रम में वरिष्ठ छात्रों ने जूनियर छात्रों के साथ अच्छा समन्वय किया। विभाग के प्रमुख डॉ. उमेश गुप्ता ने छात्रों को मैट्स यूनिवर्सिटी में उनके करियर और विभिन्न अवसरों के बारे में बताया। कार्यक्रम  में कुलाधिपति गजराज पगारिया, कुलपति डॉ. के.पी.यादव, महानिदेशक प्रियेश पगारिया, प्रो वाइस चांसलर डॉ. दीपिका दंड, रजिस्ट्रार गोकुलनंद पांडा ने छात्रों को आशीर्वाद दिया और अपने भाषणों से उन्हें अनुग्रहित किया।

कार्यक्रम के समापन से पहले एंटी रैगिंग दिवस मनाया गया और छात्रों ने परिसर में या बाहर किसी भी प्रकार की रैगिंग गतिविधि में शामिल न होने की शपथ ली।



Photo Gallery

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva