01 September 2024   Admin Desk



उषा फाउंडेशन ने महिलाओं की सुरक्षा हेतु 'वूमेन सेफ्टी कॉन्क्लेव' का आयोजन किया

रायपुर RAIPUR,CG: उषा फाउंडेशन (USHA Foundation) जो कि रायपुर के साईं बाबा अस्पताल द्वारा संचालित है उसके तत्वाधान में शुक्रवार को "वूमेन सेफ्टी कॉन्क्लेव" का आयोजन किया गया। इस कॉन्क्लेव का मुख्य उद्देश्य महिलाओं में सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाना और उन्हें आत्मरक्षा के विभिन्न तरीकों से सशक्त करना था।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. राकेश गुप्ता, विशिष्ट अतिथि साहिफा शेबली, उर्मिला सेनगुप्ता और राजश्री मिश्रा शामिल हुए। इस अवसर पर हॉस्पिटल के प्रमुख डॉ. आशीष महोबिया, डॉ. स्वाति महोबिया एवं हॉस्पिटल के समस्त स्टाफ उपस्थित थे। 

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि डॉ. राकेश गुप्ता ने महिलाओं की सुरक्षा को समाज में प्राथमिकता देने की आवश्यकता पर जोर दिया और वर्तमान समय में महिलाओं के सामने आ रही चुनौतियों पर प्रकाश डाला।

इस कॉन्क्लेव में विशिष्ट अतिथि साहिफा शेबली ने महिलाओं की सुरक्षा पर बात की, जबकि उर्मिला सेनगुप्ता ने घरेलू हिंसा पर चर्चा की। इस मौके पर उपस्थित महिलाओं ने इस प्रकार के कार्यक्रमों की सराहना की और इस प्रकार के और अधिक आयोजनों की मांग की, जिससे उन्हें और अधिक सुरक्षित और सशक्त महसूस हो सके।

डॉ महोबिया ने महिलाओ को विश्व का निर्माता बताया और महिलाओं के ऊपर समाज मे हो रहे अतिक्रमण कि कड़ी निंदा की। कार्यक्रम के आखिर में उषा फाउंडेशन के द्वारा जरूरतमंदों को मच्छरदानी वितरण किया गया। 



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva