09 September 2024   Admin Desk



कलिंगा विश्वविद्यालय तथा गैलमैक्स टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के बीच MOU

रायपुर RAIPUR,CG: कलिंगा विश्वविद्यालय ने शैक्षणिक रुचि को बढ़ावा देने और बढ़ाने के लिए गैलमैक्स टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड, भिलाई के साथ एक एमओयू किया। यह समझौता दोनों संस्थानों के बीच शैक्षणिक सहयोग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक औपचारिक साझेदारी की शुरुआत करेगा। 

भिलाई, छत्तीसगढ़ में स्थित गैलमैक्स टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड एक प्रोजेक्ट एग्रीगेटर और प्रबंधन कंपनी है जो सूचना प्रौद्योगिकी और संबंधित क्षेत्रों में संपूर्ण समाधान प्रदान करती है।

MOU पर गैलमैक्स टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक श्री अनिल कुमार और कलिंगा विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. संदीप गांधी ने कलिंगा विश्वविद्यालय के महानिदेशक डॉ. बायजू जॉन की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए। 

इस MOU का प्राथमिक उद्देश्य शैक्षिक, अनुसंधान और शैक्षणिक गतिविधियों में आपसी समझ और सहयोग को बढ़ावा देना है। समझौता ज्ञापन में दोनों संस्थानों के बीच छात्रों और संकाय सदस्यों की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए विनिमय कार्यक्रमों की स्थापना की रूपरेखा दी गई है। इस पहल का उद्देश्य शैक्षणिक दृष्टिकोण को व्यापक बनाना और विविध शिक्षण अवसर प्रदान करना है। कलिंगा विश्वविद्यालय और गैलमैक्स टेक्नोलॉजीज आपसी हित के विभिन्न क्षेत्रों में अनुसंधान परियोजनाओं पर सहयोग करेंगे। इस साझेदारी का उद्देश्य प्रभावशाली अनुसंधान परिणाम उत्पन्न करने के लिए प्रत्येक संस्थान की शक्तियों का लाभ उठाना है। 



Photo Gallery
Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva