29 September 2024   Admin Desk



सियार के हमले से 18 लोग घायल, इलाके में दहशत

लोरमी CG,INDIA: लोरमी इलाके में सियार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर लोरमी इलाके में सियार ने 3 ग्रामीणों पर हमला कर दिया है। घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में कराया गया। लगातार सियार के हमले से वन विभाग में भी हडकंप मच गया है। अब तक एक हफ्ते में ही 15 से ज्यादा ग्रामीणों को सियार अपना शिकार बना चुका हैं।

दरअसल, यह पूरी घटना एटीआर के बफर क्षेत्र के वनक्षेत्र क्षेत्र डंगनिया का है। जहां पर सरसोहा में सियार ने 3 ग्रामीणों के ऊपर हमला कर दिया है। वहीं खुड़िया स्वास्थ्य केंद्र में घायलों का इलाज किया गया। घायलों में दो पुरूष और एक महिला का नाम शामिल है। वहीं सियार के आतंक को देखते हुए वन विभाग की ओर से लोगों को सतर्क करने के लिए मुनादी भी कराई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम डंगनिया निवासी नवरंग बैगा सहित 18 लोग मुंगेली न्यायालय गए थे। वहां से वापस लौटने के समय चकदा नाला में रात के पास करीब 8.30 बजे सियार ने हमला कर दिया। वहीं सुबह जंगल से लकड़ी लेकर लौटने के दौरान मुकेश बैगा को भी घायल कर दिया। जबकि छठी कार्यक्रम से लौट रही महिला को भी खोखरनाला के पास हमला कर घायल कर दिया।



Photo Gallery

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva