13 November 2023   Admin Desk



UP NEWS: पीएसी इंस्पेक्टर को गोली मारकर की हत्या, पुलिस टीम जांच में जुटी

लखनऊ संवाददाता-संतोष उपाध्याय

लखनऊ LUCKNOW: राजधानी के थाना कृष्णानगर क्षेत्र के अंतर्गत बीते देर रात एक इंस्पेक्टर को गाेली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। स्थानीय सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कृष्णा नगर पुलिस के उच्चाधिकारी फाॅरेसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

वहीं इस घटना से क्षेत्र में चारो तरफ सनसनी फैल गई है। हालांकि हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को तलाशने में जुटी है। इस संदर्भ में डीसीपी दक्षिणी विनीत कुमार जायसवाल ने बताया कि बीते रविवार की देर रात दीपावली के दिन करीब ढाई बजे डायल 112 को सूचना मिली कि थाना कृष्णानगर के मानस नगर स्थित कालोनी में सतीश कुमार नामक व्यक्ति की घर के बाहर गोली मार दी गई है। 

सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आनन-फानन में लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर देखते ही चिकित्सक ने सतीश कुमार को मृत घोषित कर दिया। जानकारी करने पर पता चला कि सतीश कुमार प्रयागराज के चतुर्थ वाहिनी पीएसी में क्वाटर मास्टर के पद पर तैनात थे। घटना स्थल का पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा मौका मुआवयना किया गया, साथ ही फॉरेसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस क्राइम सहित स्थानीय पुलिस की कुल पांच टीमों का गठन किया गया है, साथ ही यह भी दावा किया है कि जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva