07 September 2024   Admin Desk



आदर्श विद्यालय देवेंद्र नगर में शिक्षक दिवस समारोह मनाया गया

रायपुर RAIPUR,CG: आदर्श विद्यालय देवेन्द्र नगर में शिक्षक दिवस समारोह की कुछ झलकियाँ। फिलिप सैमुअल (सचिव, रायपुर केरला समाजम) की गरिमामयी उपस्थिति में  मनाया गया। इस कार्यक्रम में संस्था की प्राचार्या सुश्री सुमन शानबाग उप प्राचार्य के. के. उन्नीकृष्णन नायर एवं प्रधानाध्यापिका श्रीमती शोभा पिल्लई के साथ-साथ संस्था के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती की पूजा के साथ हुआ। संस्था में कार्यरत सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का सम्मान श्रीफल एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर किया गया। बच्चों ने शिक्षकों के प्रति प्रेम, सम्मान को अभिव्यक्त करते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी एवं शिक्षकों को अभिभूत कर दिया। 

कार्यक्रम के विशेष अतिथि फिलिप सैमुअल ने सभी शिक्षकों को उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा शिक्षक मूल रूप से बच्चों में संस्कार एवं शिक्षा गढ़ने का कार्य करते हैं।  

संस्था की प्राचार्या ने अपने शिक्षक शिक्षिकाओं को शिक्षक दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दी। उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्यों की प्रशंसा की बच्चों को शिक्षकों के द्वारा बताए गए, सिखाए गए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। 

संस्था के उपप्राचार्य एवं प्रधानाध्यापिका ने भी शिक्षक दिवस के अवसर पर समस्त शिक्षकों को शुभकामनाएं दी। केनरा बैंक देवेन्द्र नगर और मालाबार गोल्ड रायपुर के कुछ अधिकारी शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए इस समारोह में शामिल हुए। यह जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति में संस्था की प्राचार्या ने दी।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva