30 July 2023   Admin Desk



MP NEWS: बालाघाट के परसवाड़ा क्षेत्र को सर्व-सुविधायुक्त बनाया जायेगा

भोपाल BHOPAL: आयुष राज्य मंत्री रामकिशोर 'नानो' कावरे ने कहा है कि परसवाड़ा क्षेत्र को विकास के मामले में सर्व-सुविधायुक्त बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि विकास के सभी काम समय पर पूरे कराये जायेंगे। राज्य मंत्री शनिवार को बालाघाट के परसवाड़ा क्षेत्र के ग्राम लामता, कनारी, दौनी, घुर्सीटोला में विकास पर्व पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस मौके पर 76 लाख 10 हजार रूपये लागत के 9 निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि-पूजन किया।

राज्य मंत्री श्री कावरे ने कहा कि परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र का लामता एक महत्वपूर्ण स्थान है। इसके आसपास जनजातीय क्षेत्र की बड़ी आबादी निवास करती है। इसे ध्यान में रखते हुए ग्राम लामता में सभी आवश्यक सुविधाएँ उपलब्ध कराई जायेंगी। 

उन्होंने कहा कि 9 करोड़ रूपये लागत का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन जल्द बनाया जायेगा। इस क्षेत्र में 8 करोड़ रूपये लागत का कॉलेज भवन भी लगभग बनकर तैयार हो गया है। लामता पंचायत के लिये 40 लाख 48 हजार रूपये की पेयजल योजना को मंजूरी मिल गई है। 

मंत्री श्री कावरे ने इस मौके पर आँगनवाड़ी केन्द्र भवन, माध्यमिक शाला भवन का भूमि-पूजन किया। उन्होंने विकास पर्व के दौरान आँगनवाड़ी केन्द्र भवन का लोकार्पण किया।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva