07 May 2023   Admin Desk



Lucknow: 'आपका विधायक आपके द्वार' में सुनीं गई ग्राम मौंदा की जनसमस्याएं

लखनऊ/ संवाददाता – संतोष उपाध्याय। लखनऊ LUCKNOW: डॉ. राजेश्वर सिंह सरोजनीनगर को एक आदर्श और सर्वोत्तम विधानसभा बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। एक ओर जहां निरंतर चल रहे विकास कार्यों से सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की सूरत बदल रही है तो वहीं नियमित तौर पर लगाए जा रहे 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर में जनता की समस्याओं के निवारण किए जा रहे हैं।रविवार को ग्राम मौंदा में 'आपका विधायक, आपके द्वार' जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया गया। डॉ. राजेश्वर सिंह की माता तारा सिंह की स्मृति में लगे इस शिविर में जनता ने खुलकर अपनी समस्याएं बताई, शिविर में एक-एक कर सभी की समस्याओं को सुना गया तथा शीघ्र व उचित समाधान के लिए सकारात्मक आश्वासन दिया गया। जनता को क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों से भी अवगत कराया गया। साथ ही उनसे विकास से जुड़े सुझाव भी प्राप्त किए। इस दौरान बड़ी संख्या में गांव की जनता उपस्थित रही।

Lucknow: 'आपका विधायक आपके द्वार' में सुनीं गई ग्राम मौंदा की जनसमस्याएंमेधावी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

इसके साथ ही डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा मेधावियों को सम्मानित करने के लिए आरंभ की गई 'गांव की शान' पहल के अंतर्गत इंटरमीडिएट परीक्षा में सर्वाधिक अंक पाने वाले 2 मेधावी छात्राओं आकृति और प्राची यादव तथा 2 मेधावी छात्रों विवेक साहू और मोहम्मद मोबिन को साइकिल, घड़ी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। मेधावियों ने सम्मान पाकर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह का आभार व्यक्त किया। इस पहल का उद्देश्य सभी विद्यार्थियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

जारी है क्रिकेट चैंपियनशिप का जलवा

सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग के अंतर्गत चल रहे क्रिकेट चैंपियनशिप के 26वें दिन भी रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। अंडर 25 स्पोर्ट्स क्लब की विष्णुलोक कॉलोनी और पीजीआई मौलवी खेड़ा के बीच हुए मुकाबले में पीजीआई मौलवी खेड़ा ने अगले राउंड में प्रवेश और टीम के आजाद मैन ऑफ द मैच और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बने और ओंकार को बेस्ट बॉलर चुना गया। लखनऊ स्ट्राइकर्स और महाकाल 11 के बीच हुए मैच में महाकाल 11 विजयी रही और टीम के अमन मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बॉलर बनें तो वहीं अंकुर बेस्ट बैटर चुने गए। पीएसी स्ट्राइकर्स और बगियामऊ के बीच हुए मैच में पीएसी स्ट्राइकर्स ने अपनी जीत सुनिश्चित की। विजयी टीम के इमरान मैन ऑफ द मैच, रोहित बेस्ट बॉलर और शुभम बेस्ट बैटर बनें। लखनऊ नवाब और किंग टाइगर स्टार के बीच हुए मुकाबले में लखनऊ नवाब ने किंग टाइगर स्टार को करारी शिकस्त दी और विजयी टीम के अमन मैन ऑफ द मैच और सर्वश्रेष्ठ बॉलर बने जबकि चंदन को बेस्ट बॉलर चुना गया। अंडर 19 इंटर स्कूल क्रिकेट चैंपियनशिप में अवध पब्लिक स्कूल बनाम चिरंजीव भारती स्कूल में चिरंजीव भारती स्कूल ने जीत हासिल की और निखिल मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बॉलर बनें तो वहीं सिद्धांत बेस्ट बैटर चुने गए।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva