11 December 2023   Admin Desk



UP NEWS: लखनऊ में स्टडी हॉल ने मनाया पहला स्पोर्ट्स डे, रिद्धिमिक फीट 2023-2024

लखनऊ संवाददाता-संतोष उपाध्याय 

लखनऊ Lucknow, UP: राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में स्थित स्टडी हॉल कानपुर रोड ने दिन रविवार को अपना पहला खेल दिवस, रिद्धिमिक फीट 2023- 2024 मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कुरौनी के वर्तमान ग्राम प्रधान एवं प्रधान समिति के पूर्व अध्यक्ष संतोष यादव, प्रोफेसर कमलेश यादव, एडवोकेट संजीव ओझा, वरिष्ठ पत्रकार संतोष उपाध्याय, मनोज यादव रिटायर्ड एयर फोर्स सहित अभिभावक गण उपस्थित रहे ।शैक्षणिक शिक्षा जितनी आवश्यक है, खेल बच्चे के सर्वांगीण विकास में महत्वपूर्ण योगदान देता है। हमारे बच्चों और शिक्षकों ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। स्टडी हॉल कानपुर रोड की प्रिंसिपल सुपर्णा चटर्जी ने कहा। 

मुख्य अतिथि संतोष यादव ने कहा, “हमें इस स्कूल और इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। माता-पिता और शिक्षक बच्चों का पालन-पोषण करने और उन्हें सफलता की राह पर ले जाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मैं यहां स्टडी हॉल में माता-पिता और शिक्षकों के बीच बंधन और विश्वास देख कर बेहद प्रसन्न हूं । 

डॉ. उर्वशी साहनी ने दर्शकों को संबोधित किया और कहा, स्टडी हॉल एक खुशहाल स्कूल है। हमारा उद्देश्य बच्चों को सिर्फ शिक्षा देना नहीं है बल्कि उनको आने वाली ज़िन्दगी के लिए तैयार करना है। आज हमारे बच्चों ने बहुत अच्छी प्रस्तुतियां दी। सभी अभिभावकों का दिल से आभार करना चाहती हूँ उनके समर्थन के लिए। प्री-प्राइमरी दौड़, जंगल थीम से प्रेरित थी। दिन का मुख्य आकर्षण विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं का प्रदर्शन था। योग और क्लैप डांस से लेकर अफ्रीकी नृत्य ने दर्शकों मंत्रमुग्ध किया । 

इसके अतिरिक्त, छात्रों ने मनमोहक डम्बल ड्रिल का प्रदर्शन किया। सभी छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी और अभिभावकों के समर्थन से यह आयोजन सफल रहा। कार्यक्रम का समापन वोट ऑफ़ थैंक्स और राष्ट्रगान से हुआ।




Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva