24 September 2024   Admin Desk



अवैध परिवहन करते कुल 05 हाईवा एवं अवैध भंडारण में 01 जेसीबी मशीन जप्त

महासमुंद: कलेक्टर विनय कुमार लंगेह के निर्देश पर अवैध उतखनन और परिवाहन पर खनिज सहित राजस्व विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है। खनिज विभाग द्वारा  शनिवार को औचक जांच के दौरान मुरूम का अवैध परिवहन करते 02 हाइवा वाहन को जप्त किया गया। ग्राम घोड़ारी में रेत का अवैध भंडारण से लोडिंग करते जेसीबी मशीन को जप्त किया गया। 

खनिज अधिकारी सनत साहू ने बताया कि शनिवार की मध्य रात्रि में वाहनों की जांच के दौरान ग्राम पिथौरा से रेत का अवैध परिवहन करते हाइवा वाहन तथा ग्राम बल्दाकछार ( बलौदाबाजार) की ओर से रेत लोड कर आते 02 हाइवा को जप्त किया गया। इस प्रकार अवैध परिवहन करते कुल 05 हाईवा एवं अवैध भंडारण में 01 जेसीबी मशीन जप्त किया गया। जप्त सभी वाहनों को थाना तुमगांव की अभिरक्षा में सुपुर्द किया गया है।

लंगेह के निर्देश पर अवैध उतखनन और परिवाहन पर खनिज सहित राजस्व विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है।खनिज विभाग द्वारा  21.09.2024 को औचक जांच के दौरान  मुरूम का अवैध परिवहन करते  02 हाइवा वाहन को जप्त किया गया। ग्राम घोड़ारी में रेत का अवैध भंडारण से लोडिंग करते  एक जेसीबी मशीन को जप्त किया गया। 

खनिज अधिकारी सनत साहू ने बताया कि 21 सितम्बर 2024 की मध्य रात्रि में वाहनों की जांच के दौरान ग्राम पिथौरा से रेत का अवैध परिवहन करते हाइवा वाहन तथा ग्राम बल्दाकछार ( बलौदाबाजार) की ओर से रेत लोड कर आते 02 हाइवा  को जप्त किया गया। इस प्रकार अवैध परिवहन करते कुल 05 हाईवा एवं अवैध भंडारण में 01 जेसीबी मशीन जप्त किया गया।जप्त सभी वाहनों को थाना तुमगांव की अभिरक्षा में सुपुर्द किया गया है।



Photo Gallery

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva