18 June 2023   Admin Desk



MP News: श्री तोमर ने ग्वालियर में देर रात भ्रमण कर विद्युत आपूर्ति की हकीकत देखी

भोपाल Bhopal: शहर में विद्युत आपूर्ति की हकीकत जानने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर शुक्रवार की देर रात ग्वालियर शहर  में अचानक भ्रमण पर निकले। उनके साथ अन्य जन-प्रतिनिधि भी शामिल थे। 

ऊर्जा मंत्री तोमर ने डी.डी. नगर सब स्टेशन, शताब्दीपुरम, सोवानगर क्षेत्र में भ्रमण किया और उपभोक्ताओं से सीधे संवाद कर विद्युत आपूर्ति की हकीकत जानी। निरीक्षण के दौरान एक स्थान पर खराब केबल को देख कर विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जहाँ कहीं भी केबल खराब है, उसको बदलने का कार्य तत्परता से करें। 

ऊर्जा मंत्री ने डी.डी. नगर सब स्टेशन का भी औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि विद्युत आपूर्ति की कोई भी शिकायत प्राप्त हो तो उसको ठीक करने का कार्य तुरंत किया जाए। बिना किसी कारण के विद्युत आपूर्ति अवरूद्ध नहीं होना चाहिए। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने विभागीय अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि विभागीय लापरवाही से उपभोक्ताओं को परेशानी नहीं होना चाहिए। विभागीय अधिकारियों की लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने आम उपभोक्ताओं से चर्चा के दौरान विद्युत आपूर्ति के साथ अन्य समस्याओं के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। 



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva