08 November 2022   Admin Desk



पवन सिंह और काजल राघवानी फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' में एक साथ फिर से

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय भोजपुरी फिल्मी। भोजपुरी फिल्मो के पावरस्टार पवन सिंह की फिल्मो और गानो का इंतजार उनके फैंस को अक्सर ही रहता है। पवन सिंह को चाहनेवाले उनकी फिल्मो को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिये जल्द रिलीज़ की मांग भी मेकर्स से करते है। ऐसे में बहुत जल्द पवन सिंह ही फिल्म ''कइसे हो जाला प्यार'' दर्शको के बीच आने वाली है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया है जिसके बाद से फिल्म को लेकर उत्त्साह और भी बढ़ गया है। फिल्म में आठ गाने है जिस में कई गाने पवन सिंह ने खुद गाये है फिल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया है।

पवन सिंह और काजल राघवानी फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' में एक साथ फिर सेबात करे फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' की तो इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। काफी समय बाद पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है और अभी से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

फिल्म को लेकर पावर स्टार पवन सिंह ने कहा '' मुझे इस फिल्म को लेकर काफी ख़ुशी है और मुझे पूरा यक़ीन है की यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आएंगी क्योंकि इसमें मनोरंजन का पूरा मसाला है। साथ ही बैनर गीता देवतोष सिने विजन ने इस फिल्म को लेकर बेहद ही खास सोच रखी है और मुझे इस टीम के साथ और इस बैनर के साथ काम करके बहुत ख़ुशी हुई है। फिल्म रिलीज़ को लेकर सभी तैयारी हो चुकी है एक से बढ़कर एक गाने मैंने इस फिल्म में गाये है जो आप लोगो को पसंद आयेगी।

गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ एक साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है। फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का है। फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं। फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है। गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं। कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संकलन दिनेश का है। कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और सह निर्देशक ललित शुक्ला, अब्दुल रहमान और संजू बिष्ट है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva