16 November 2022   Admin Desk



CG News: सभी जनपदों में लगेगा प्लेसमेंट कैंप

रायपुर: जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने जनपद पंचायत एवं प्रभारी अधिकारी को निर्देशित किया है कि शिक्षित बेरोजगार युवको को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए एस.आई.एस. इण्डिया लिमिटेड, अनुपपुर एवं भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद नई दिल्ली के परस्पर सहयोग से सुरक्षा सैनिको की भर्ती का कार्यक्रम 17 नवंबर से 23 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा। जिसमें चयनित अभ्यर्थियो को एक माह का आवासीय प्रशिक्षण रिजनल ट्रेनिंग एकेडमी अनुपपुर में देकर 65 वर्ष तक स्थाई नियुक्ति के साथ साथ बड़े औद्योगिक क्षेत्रो में पद स्थापित किया जायेगा।

एस.आई.एस. इण्डिया लिमिटेड के डिप्टी कमाण्डेट अभिषेक ने जानकारी देते हुए, बताया कि सभी विकास खण्ड कार्यालय पर सुबह 10 बजे से 4 बजे तक अलग अलग भर्ती तिथियों में चयन प्रक्रिया आयोजित की जायेगी। यह भर्ती मेला 17 नवंबर को धरसीवां जनपद, 18 नवंबर को तिल्दा जनपद, 21 नवबंर आरंग जनपद, 22 नवबंर को अभनपुर जनपद तथा 23 नवबंर को लाईवलीवुड कॉलेज रायपुर (जोरा) में आयोजित किया जायेगा। इस भर्ती के लिए 10वी पास इच्छुक अभ्यर्थी जिनकी न्यूनतम ऊंचाई 168 सेमी0, उम्र 21-35 वर्ष, वजन 56-96 किलोग्राम के बीच हो वही अभ्यर्थी इस के लिए पात्र होगें। इच्छुक अभ्यर्थी 10वी, 12वीं की अंकसूची, गेजुएट की अंकसूची आधार कार्ड की फोटोकापी, एक फोटो और केवल चयनित अभ्यर्थी के लिए प्रोस्पेक्टस शुल्क 350 रूपये के साथ निर्धारित तिथि में ब्लॉक स्थल पर उपस्थित हो। चयनित अभ्यर्थीयों को स्थाई नियुक्ति के साथ-साथ 10 हजार से 15 हजार रूपये के मासिक मानदेय के साथ पी. एफ., ग्रेच्युटी, ई.एस.आई. द्वारा मेडिकल सुविधा, सालाना वेतन वृद्धि, प्रमोशन, बोनस, पेंशन जैसे अनेको अनेक सुविधायें देय होगी।

प्रशिक्षण समाप्त होने के बाद कम्पनी द्वारा प्रशिक्षण प्रमाण पत्र भी दिया जायेगा। इस भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी के लिए शिक्षित बेरोजगार युवक मोबाइल नम्बर 79993-10954, 83180-20726 पर संपर्क स्थापित कर जानकी प्राप्त कर सकते है। Source: CGDPR



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva