16 November 2022   Admin Desk



राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर मीडिया में रिपोर्टिंग और उसकी गुणवत्ता पर परिचर्चा का आयोजन

रायपुर: कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर मीडिया में रिपोर्टिंग और उसकी गुणवत्ता पर परिचर्चा का आयोजन किया गया।

राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर मीडिया में रिपोर्टिंग और उसकी गुणवत्ता पर परिचर्चा का आयोजनइस अवसर पर जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ शाहिद अली ने कहा कि पत्रकारों को अपने जीवन में हमेशा सत्य का आचरण करना चाहिए। उन्होंने बताया कि हर व्यक्ति के अंदर एक पत्रकार होता है लेकिन जो खबर को एक सही रूप में लिखें और उसे जनकल्याण की दृष्टि से प्रकाशित करें वह एक सफल पत्रकार होता है क्योंकि समाज में पत्रकार की कलम से जो बात लिखी जाती है उसे सत्य माना जाता है |

कार्यक्रम में विद्यार्थियों में सानिया जैन, आलोक कुमार, इशिका, कनक झा, सचिन नपित, गजल शर्मा, बृजेश तिवारी एवं शोधार्थियों में राकेश शर्मा, रितु लता तारक ने भारतीय पत्रकारिता के इतिहास, प्रेस एवं मीडिया का महत्त्व सहित अनेक विषयों पर अपने विचार व्यक्त किए।

इस कार्यक्रम में मंच संचालन अभय गुप्ता एवं फिजा खान द्वारा किया गया। इस अवसर पर विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर राजेंद्र मोहंती, अभिषेक गोस्वामी, भारती गजपाल सहित विद्यार्थी एवं शोधार्थी मौजूद रहे।



Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva