20 November 2022   Admin Desk



निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी की फिल्म 'लंका में सीता' 25 नवंबर को प्रदर्शित होगी

लखनऊ/ संवाददाता - संतोष उपाध्याय। मुंबई: मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी ने बताया की गोपी शनमुख क्रिएशन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'लंका में सीता' नवंबर को पुरे भारत में प्रदर्शित किया जायेगा। इस औसर पर फिल्म से जुड़े सभी कालकर मौजूद थे।

सुब्बाराव ने बताया की जिस तरह फिल्म का नाम काफी अलग और अनोखा है उसी तरह फिल्म भी बिलकुल हटकर बनी है। फिल्म 'लंका में सीता' भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जिसमें दर्शकों को एक रीयलिस्टिक अंदाज मनोरंजन के रूप में देखने को मिलेगा। निसार खान जो कई भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके है वे इस फिल्म में काफी दमदार एक्शन करते नजर आएंगे तो वही एक्ट्रेस ऋतु सिंह जो आज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक सफल हीरोइन है वे भी फिल्म में अपने कुछ नया अंदाज को लेकर धमाका करने वाली है।

निसार खान और ऋतू सिंह की जोड़ी दर्शको के बीच एक नयापन जरूर बयां करेगी। फिल्म में निसार खान और ऋतू सिंह के साथ हैरी जोश का भी दमदार अंदाज देखने मिलेगा जो फिल्म में मुख्य खलनायक के रूप में नजर आएँगे। फिल्म 'लंका में सीता' 25 नवंबर को पुरे भारत में रिलीज़ की जाएगी सारी तैयारी पूरी हो चुकी है।इस फिल्म का निर्माण तल्लापका सुरेंद्र रेड्डी ने किया है तो वही कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मो का निर्देशन कर चुके लेखक और निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी है। फिल्म के डीओपी प्रकाश है तो वही संगीत का जिम्मा मशहूर निर्देशक ओम झा ने लिया है।

आर्ट डायरेक्टर शेरा है तो वही दमदार एक्शन का तड़का लगाएंगे सी.ऐच रामकृष्णा, फिल्म के एडिटर है संतोष हरवाडे। फिल्म की टीम में कई लोग साउथ इंडस्ट्री से बिलोंग करते है तो यक़ीनन फिल्म में साउथ स्टाइल का तड़का तो जरूर देखने मिलेगा। इस फिल्म में अन्य कलाकारों की बात करे तो निसार खान और ऋतू सिंह के साथ फिल्म में हैरी जोश,समर्थ चतुर्वेदी ,प्रकाश जैस, मंटू लाल ,रागिनी,साइना सिंह,अजय,पूजा,मास्टर शौर्य, शांति प्रिया और ग्लोरी मोहन्ता भी नजर आएँगे। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। Title in English: Director Subbarao Gosangi's film 'Lanka Mein Sita' to release on November 25.



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva