21 November 2022   Admin Desk



स्कूटर इंडिया चौराहा पर मिली लावारिस मासूम बच्ची, पत्रकार संतोष उपाध्याय ने मासूम बच्ची को किया सही सलामत पुलिस के हवाले

लखनऊ/ संवाददाता - सन्तोष उपाध्याय सरोजनीनगर: राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर क्षेत्र में स्थित स्कूटर इंडिया चौराहा पर दिन सोमवार को किसी ने लगभग सात महीने की मासूम बच्ची को परमसुख कॉम्प्लेक्स के नीचे छोड़ दिया था। जहां सुबह से ही लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई, मासूम बच्ची बहुत रो रही थी और ठंड से तड़प रही थी। जिन्हें देखकर स्थानीय लोगों ने कपड़ा पहनाया, दूध पिलाया, तब जाकर बच्ची को राहत मिली।

तभी हमने न्यूज कवरेज के दौरान स्कूटर इंडिया चौराहा पर भीड़ देखा तभी स्कूटर इंडिया चौकी इंचार्ज अशोक कश्यप को फोन करके लावारिस बच्ची के बारे में जानकारी दी। तत्काल सूचना पाते ही महिला पुलिस सहित पुलिसकर्मी स्कूटर इंडिया चौराहा पहुंचे और बच्ची को अपने हवाले लिया।

फिलहाल यह मासूम बच्ची सरोजनी नगर थाना पुलिस के पास है। जिस किसी ने मासूम बच्ची को स्कूटर इंडिया चौराहा पर छोड़ दिया था या भूल गए थे, ये तो जांच पड़ताल के बाद मालूम पड़ेगा। यदि किसी को इस मासूम बच्ची के मां-बाप का पता चलता है तो कृपया सरोजनीनगर थाना में संपर्क कर सकते है।



Photo Gallery
Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva