07 December 2022   Admin Desk



रायपुर: केटीयू के जनसंचार विभाग के विद्यार्थियों से रूबरू हुए बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी

रायपुर: कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के जनसंचार विद्यार्थियों से रूबरू हुए बॉलीवुड अभिनेता भगवान तिवारी। भगवान तिवारी का जन्म 22 फरवरी 1973 को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के सूरजगढ़ गांव में हुआ था। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में जैसे:- मसान, अ वनडे, रईस, चमन बहार, कबाड़ा द कॉइन जैसे कई फिल्में शुमार है। भगवान तिवारी साउथ इंडियन फिल्मों में भी विलेन के रूप में नजर आ चुके हैं। भगवान तिवारी का विभागाध्यक्ष डॉ शाहिद अली ने अभिनंदन किया।

रायपुर: केटीयू के जनसंचार विभाग के विद्यार्थियों से रूबरू हुए बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी इस अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए भगवान तिवारी ने कहा कि उनका जीवन बहुत ही संघर्षों से भरा रहा। उन्होंने कहा कि जब तक व्यक्ति संघर्ष ना करें तब तक उसे मुकाम हासिल नहीं होती। उन्होंने बताया कि वह लगभग 15 वर्षों तक उन्हें दिल्ली और मुंबई में काम नहीं मिला तो वह छोटे छोटे नाटक एवं रंगमंच में काम कर के बिताया और उसके बाद फिर 2004 में उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देखा गया। उसके बाद निरंतर आज तक वे बड़े-बड़े फिल्म वेब सीरीज इत्यादि में नजर आ चुके हैं।

रायपुर: केटीयू के जनसंचार विभाग के विद्यार्थियों से रूबरू हुए बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी इस अवसर पर जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ शाहिद अली ने भगवान तिवारी का स्वागत करते हुए कहा कि फिल्में हर एक समय में दर्शकों को रोमांचित करती हैं लेकिन इसके पीछे जो कलाकार होते हैं उनके जीवन संघर्षों से प्रेरणा लेना चाहिए। फिल्में संचार का हमेशा से सशक्त माध्यम रहीं हैं। सामाजिक घटनाएं फिल्मों की कहानी का प्रमुख हिस्सा होती हैं। इस मौके पर माउंटेन मैन राहुल सहित अनेक विद्यार्थियों, शोधार्थियों और शिक्षकों ने अभिनेता भगवान तिवारी को गंभीरता से सुना। मंच का सफल संचालन बीएजेएमसी के छात्र अभय गुप्ता ने तथा आभार प्रदर्शन शोधार्थी राकेश कुमार ने किया।



Photo Gallery

Related Post

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva