03 June 2023   Admin Desk



UP News: डॉ राजेश्वर सिंह ने वृद्धाश्रम के बुजुर्गों से किये अपने वादे को किया पूरा, कराया नैमिषारण्य तीर्थ के दर्शन

* सरोजनीनगर परिवार के अभिभावकों का स्नेह-आशीर्वाद मेरी सबसे बड़ी पूँजी : डॉ. राजेश्वर सिंह

लखनऊ/संवाददाता-संतोष उपाध्याय

लखनऊ Lucknow: वृद्धजनों को तीर्थयात्रा कराना, ईश्वर की आराधना से कम नहीं है। यह मानना है सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह का, जो नि:शुल्क वृद्धजनों को नियमित तौर पर तीर्थयात्रा करवा रहे हैं। यही नहीं वे वृद्धजनों से किये अपने सारे वादे को तत्परता से पूरा कर रहे हैं तथा उनका स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।

इसी क्रम में विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह नें विगत 14 मई को मातृदिवस के अवसर पर सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान वृद्धाश्रम के वृद्धजनों से नैमिषारण्य तीर्थ के दर्शन कराने के अपने वादे को पूरा करते हुए शनिवार को रामरथ श्रवण यात्रा का विशेष संचालन करवाया। इस मौके पर वृद्धाश्रम के सारे बुजुर्ग काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने अपने क्षेत्र के विधायक को धन्यवाद देते हुए कहा कि पहले हम लोग तीर्थस्थलों पर जाने के बारे में सिर्फ सोच सकते थे, लेकिन अब हमें हमारे विधायक के द्वारा अयोध्या के बाद नैमिषारण्य का दर्शन कराया जा रहा है।

बता दें पूरे सफर में श्रद्धालुओं के लिए खाने-पीने की व्यवस्था से लेकर अन्य आवश्यक सुविधाओं के प्रबंध डॉ राजेश्वर सिंह के द्वारा किए गए थे। पूरे सफर के दौरान वालंटियर्स के द्वारा सभी बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखा गया। नैमिषारण्य तीर्थ के सुखद दर्शन के बाद बुजुर्गों को वापस सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान वृद्धाश्रम में सकुशल पहुंचाया गया। जनता अपने विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह के इस विशेष पहल की खूब सराहना कर रही है।

इस बारे में डॉ. राजेश्वर सिंह कहना है कि वृद्धजनों की सेवा मेरा दायित्व है और उन्हें तीर्थ यात्रा करवाना मेरा सौभाग्य है। सरोजनीनगर परिवार के अभिभावकों का स्नेह- आशीर्वाद मेरी सबसे बड़ी पूँजी है।




Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva