13 June 2023   Admin Desk



मैं ट्रांस लोगों की प्रतिभा को अपने पहले शो प्रोजेक्ट एंजेल्स में प्रदर्शित करना चाहती हूँ: मानसी भट्ट

लखनऊ/संवाददाता-संतोष उपाध्याय

फिल्मी दुनिया: दर्शकों की पसंद का परिदृश्य लगातार विकसित हो रहा है क्योंकि इसी तरह कहानियों को बताया जाता है और पात्रों को चित्रित किया जाता है। ऐसे परिदृश्य की कल्पना करना वास्तव में उल्लेखनीय है जहां वास्तविक ट्रांसजेंडर व्यक्ति पहली बार भारतीय मनोरंजन में मुख्य नायक के रूप में केंद्र में आते हैं। अपने पहले उद्यम के साथ हलचल मचाते हुए, मानसी भट्ट अपने असाधारण वेब शो "प्रोजेक्ट एंजल्स" के साथ चर्चा पैदा कर रही हैं, जिसमें असली ट्रांसजेंडर लोगों की भूमिका है। 

परियोजना के लिए अपने दृष्टिकोण को व्यक्त करते हुए, "प्रोजेक्ट एंजल्स" के निर्माता, लेखक और निदेशक मानसी भट्ट ने साझा किया, "इस शो ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है। मैंने ट्रांसजेंडर व्यक्तियों के सामने आने वाली चुनौतियों का बारीकी से निरीक्षण किया है। आ रहा है। फिल्म उद्योग की पृष्ठभूमि वाले एक परिवार से और दूरदर्शन पर प्रसारित लोकप्रिय शो और मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म का निर्माण करने के बाद, मैं वास्तविक ट्रांसजेंडर व्यक्तियों के साथ कुछ बनाने के विचार पर विचार कर रहा थी। 

कलाकारों में नव्या सिंह (एंकर), अल्फिया अंसारी, जोया खान, गरिमा ग्रेवाल शामिल हैं। , सोनम खान, आफिया मुकरी, सायबा अंसारी, सिमरन खान, खुशी पारगी, और आफरीन शेख। ये दस उल्लेखनीय ट्रांस व्यक्ति पहली बार कैमरे का सामना कर रहे हैं, अपार सहजता और प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके दैनिक जीवन को प्रदर्शित करने के अलावा, हम फीचर भी करते हैं वे एक फैशन शो में भाग ले रहे हैं। वे अपने नए अवतार में सुंदरता और जुनून को प्रदर्शित करते हैं, और हमने एक मजबूत बंधन बनाया। 

सरकार द्वारा 'तीसरे लिंग' को मान्यता दिए जाने के बावजूद, इन समुदायों को अभी भी उपेक्षा का सामना करना पड़ता है।" जैसे ही प्रत्याशा बनती है, युवा रचनाकार उत्साह से कहते हैं, "यह देखते हुए कि यह अपनी तरह का पहला है, कहानियों ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है। 

श्रृंखला में छह एपिसोड शामिल होंगे, प्रत्येक 25 मिनट तक चलेगा, और ओटीटी प्लेटफॉर्म  ' मास्क टीवी, ' पर स्ट्रीमिंग कर रहा है,मैं अपने भाई, चिरंजीवी, साथ ही मेरे माता-पिता, संजय और अंजू के विश्वास और समर्थन से आभारी और अभिभूत हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मेरे प्रयास का समर्थन किया।




Photo Gallery

Related Post

Advertisement

Trending News

Important Links

© Bharatiya Digital News. All Rights Reserved. Developed by TechnoDeva